बदायूं। एससी-एसटी आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट के दिए गए फैसले के खिलाफ दलित संगठन ने रैली निकालकर मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। उसको लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद दिखा। शहर में बंदी का असर कम दिखाई दिया।
बसपा और भीम आर्मी, बौद्ध महासभा के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे जाम, प्रदर्शन किया और जुलूस निकाला हालांकि तमाम संगठनों के कार्यकर्ताओं ने एससी-एसटी आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट के दिए गए फैसले के विरोध में प्रदर्शन किया। इसको लेकर कांग्रेस,सपा समेत कई संगठनों के पदाधिकरी बुधवार अंबेडकर पार्क पहुंचे। जहां उन्होंने सिटी मजिस्ट्रेट अरुण कुमार के लिए ज्ञापन सौंपा ।


शहर में रैली निकाली अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट के दिए गए फैसले को लेकर शहर में बसपा,और भीम आर्मी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे हैं। युवाओं ने कचहरी रोड अंबेडकर पार्क के पास जाम लगा दिया जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गई। सभी सगठन के कार्यकर्ताओं ने अंबेडकर पार्क से लेकर लावेला चौक,गद्दी चौक,ब्रह्मपुर,बड़ा बाजार, छह सड़का,लोटनपुरा होते हुए अंबेडकर पार्क पहुंचे और सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा।
जिलाध्यक्ष बौद्ध महासभा के रघुवीर सिंह ने बताया कि रैली में एससी-एसटी आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट के दिए गए फैसले के विरोध में प्रदर्शन किया। जिसमें बौद्ध महासभा,भीम आर्मी,कांग्रेस,बसपा,सपा सभी संगठन के लगभग दस हजार कार्यकर्ता सम्मिलित हुए थे और शांतिपूर्ण ढंग से रैली की गई हमने अपनी मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया हैं।