कई विभागों में मिल रही थी भ्रष्टाचार की शिकायतें जिलाधिकारी ने अचानक डलवाए छापे..

जिलाधिकारी की नजर में अभी और भी है कई विभाग,

जिलाधिकारी के संपर्क सूत्र मजबूत,पल-पल की मिल रही है विभागों की जानकारी..

जिलाधिकारी के निर्देश पर उप निबन्धक कार्यालय (रजिस्ट्री कार्यलय) पर सीडीओ जग प्रवेश व एडीएम सिटी ने मारा छापा..

निरीक्षण के दौरान कार्यालय परिसर में पाये गये संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस अभिरक्षा में गया सौंपा..

संदिग्ध व्यक्तियों के कार्यालय में प्रवेश को नियंत्रित करने हेतु प्रभावी कार्यवाही करने के दिये गये निर्देश

    बरेली, 25 जुलाई। शासन के आदेशों के क्रम में जिलाधिकारी के निर्देशन में मुख्य विकास अधिकारी जग प्रवेश एवं अपर जिलाधिकारी (नगर) सौरभ दुबे ने टीम बनाकर आज प्रातः 11ः00 बजे उप निबन्धक कार्यालय का औचक निरीक्षण किया।

    निरीक्षण के समय उप निबन्धक कार्यालय में पुलिस बल लगाकर आवागमन को बंद कर दिया गया। कार्यालय के अन्दर उपस्थित कर्मचारी/व्यक्तियों का उपस्थिति पंजिका से सत्यापन एवं जाँच की गयी, सत्यापन/जाँच में पाया गया कि कार्यालय के अन्दर लगभग 60 व्यक्ति उपस्थित हैं, जिनमें से लगभग 20 व्यक्ति ऐसे थे जो जमीन क्रेता व विक्रेता थे, शेष व्यक्तियों में से 04 व्यक्ति कृष्णा बाबू, सुनील कुमार, देवेन्द्र कुमार व योगेन्द्र कातिब थे। शेष अन्य व्यक्ति ऐसे पाये गये जो अधिवक्ता एवं कातिबों के साथ मुन्शी के रूप में कार्य कर रहे थे। उक्त व्यक्तियों को सम्बन्धित अधिवक्ता एवं कातिबों से इस आशय के शपथ-पत्र लेते हुए कि उक्त व्यक्ति उनके साथ मुन्शी के रूप में कार्य कर रहे हैं, छोड़ दिया गया।

    एक व्यक्ति संदिग्ध पाया गया जो कार्यालय के एक कक्ष में बिना किसी कर्मचारी के पत्रावलियों को देख रहा था। उससे पूछताछ की गयी कि तुम कार्यालय में किस कार्य से आए हो तो उसके द्वारा कोई उत्तर नहीं दिया गया। उक्त व्यक्ति को संदिग्ध मानते हुए उसे पुलिस अभिरक्षा में दे दिया गया एवं उसके विरूद्ध नियमानुसार वैधानिक कार्यवाही करने के लिए सहायक महानिरीक्षक निबन्धक को निर्देशित किया गया साथ ही यह भी निर्देश दिये गये कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति को बिना किसी प्रयोजन के कार्यालय में प्रवेश को नियंत्रित करने के लिए प्रभावी कार्यवाही सुनिश्चित की जाए।