केयरटेकर पर समेत बेटा पर एससीएसटी का हो चुका हैं मुकदमा दर्ज, बेवजह गांव वालों की डीएम,एसएसपी करता हैं शिकायत

बदायूँ ।सालारपुर ब्लाक क्षेत्र के ग्राम पंचायत भटौली में 31 दिसंबर 2023 से अस्थाई गौशाला का संचालन किया जा रहा है ।गांव में बनी गौशाला में अव्यव्यवस्थाएं अभी भी हावी है।जिसमें पचास से अधिक गायों को संरक्षित किया गया था। वर्तमान समय में 50 गायों में से 30 गाय जीवित बची हुई है उनका भी बुरा हाल है ।भूख प्यास से तड़प कर अब तक लगभग एक दर्जन से अधिक गायों की दर्दनाक मौत हो चुकी है।गौशाला में भूख प्यास से जो गाय मर रही हैं मरी हुई गायों को खुले आसमान के नीचे फेंक दिया जाता हैं ।जिसको कुत्ते कौवे नोंच नोंच खाते रहते हैं। जिसकी वजह से ग्रामीणों में नाराजगी है सूत्र बताते हैं कि गौशाला की देखभाल कर रहा केयर टेकर का बेटा शालू चारा न देने व गौशाला में कोई व्यवस्था न करने का गांव वालों ने आरोप लगाया है। गौशालाओं में ववादित केयर टेकर के द्वारा लापरवाही बरती जा रही है इसके चलते गायों की मौत हो रही है जिसका जिम्मेदार विवादित केयर टेकर रनवीर

सिंह पुत्र बच्चू सिंह और उसका बेटा शालू है ।जिस पर बिनावर थाने में धारा एससीएसटी में मुकदमा पंजीकृत हैं। डीएम एसएसपी से आए दिन केयर टेकर गांव वालों की वेबाजह शिकायत करता रहता है जिसकी वजह से यह गौशाला पर ध्यान नहीं देता हैं गांव में बनी गौशाला में अव्यव्यवस्थाएं हावी हैं ।उच्च अधिकारियों के द्वारा इसकी जांच होगी तो उसमें संलिप्त पाया जाएगा।
गांव वालों का कहना हैं कि गौशाला में बिजली पानी की कोई उचित व्यवस्था नहीं है हरे चारे की कोई व्यवस्था नहीं गाय रूखा सूखा भूसा खा रही हैं जिससे भूख से तड़प कर उनकी मौते हो रही है । बारिश में गायों को सिर छुपाने को टीन की उचित व्यवस्था नहीं है अधिकांश गाय बारिश में भीगती रहती हैं।
इस संबंध में बीडीओ सालारपुर नितिन कुमार का दो बार फोन लगाया लेकिन रिसीव नहीं हुआ।