पुलिस ने नहीं की कार्यवाही तो परिजनों ने पंचायत के दौरान युवक पक्ष को सौंप दी युवती ।

भाई ने युवती को जड़ा थप्पड़ तो पंचायत में हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

कुंवर गांव । मामला थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां चार दिन पहले एक युवक अपने ही समुदाय की एक युवती को बहला-फुसलाकर ले गया ।जब इसकी जानकारी युवती के परिजनों को हुई तो पिता ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ थाने में प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही की मांग की ।लेकिन पुलिस ने चार दिन तक कोई कार्यवाही नहीं की पुलिस ने युवक पक्ष पर दबाव बनाकर युवती को वापस बुला लिया ।जिसके बाद चार दिन तक थाने व गांव में पंचायत चलती रही । शुक्रवार को गांव में पंचायत के दौरान युवती को युवक पक्ष को सौंप दिया गया जहां इस दौरान दोनों पक्षों में मारपीट भी हो गई और जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा भी हुआ ।
एक गांव निवासी एक युवती का अपने ही समुदाय के एक युवक से लगभग दो वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था । दोनों चोरी छुपे मिला करते थे । एक बार पकड़े जाने पर भी जमकर बबाल हुआ था उसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया । युवक दिल्ली में रहकर एक फैक्टरी में काम करता है चार दिन पहले युवती घर से निकल कर नवादा पहुंच गई जहां युवक मिल गया और उसे दिल्ली ले गया जब युवती के पिता को यह बात पता चली तो उन्होंने युवक व उसके चाचा के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही न करते हुए युवक पक्ष पर दबाव बनाकर युवती को वापस बुला लिया । और चार दिन तक थाने व गांव में पंचायत चलती रही ।युवती का पिता कार्यवाही की मांग करता रहा लेकिन पुलिस ने युवती के कोर्ट में बयान तक कराना उचित नहीं समझा युवती नाबालिग 16 वर्ष बताई जा रही है ।शुक्रवार सुबह गांव में पंचायत चल रही थी दोनों पक्ष के लोग मौजूद थे जहां युवती को युवक के परिजनों को सौंपा जा रहा था ।इसी दौरान युवती के भाई ने युवती के थप्पड़ मार दिए इसी बात को लेकर हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी ।।किसी तरह मामला शांत हुआ और युवती को युवक पक्ष को सौंप दिया गया अब युवती का युवक से निकाह कराया जाएगा ।जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है ।।

इस संबंध में थाना प्रभारी ने मामले से अनभिज्ञता जताते हुए बताया कि इस तरह का मामला नहीं था दोनों पक्षों में निकाह को लेकर अनबन हो गई थी जिसकी थाने में पंचायत चल रही थी।अब उन्होंने समझौता कर लिया ।हमें इस तरह की कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।