बदायूँ । ट्रैफिक पुलिस चालान के नाम पर जमकर अवैध वसूली कर रही है चालान का डर दिखाकर शहर और गांव की भोली भाली जनता से चालान के नाम पर अवैध वसूली कर लूट रही हैं शहर के हर चौराहे तिराहे पर तीन चार सिपाही टीआई खड़े होकर कार स्कूटी बाइक भारी वाहनों का बिना कारण बताएं पांच हजार से दस हजार तक के चालान काटने की धमकी देते हैं।
जिसमें शहर के प्रमुख चौराहे कार्तिकेय चौक (पुरानी चुंगी) पुलिस लाइन चौराहा, इंदिरा चौक,हाथी पार्क,दातागंज चुंगी,मंडी समिति पर अधिकांश ट्रैफिक पुलिस वाले खड़े होकर ग्रामीण किसान व्यापारी और भोलीभाली जनता से अवैध वसूली कर कर रहे हैं।जिसकी वजह से आम जनता त्रस्त हैं आमजन की समस्या को देखते हुए ज्वेलर्स हरि कृष्ण वर्मा ने उच्च अधिकारियों इसकी शिकायत की हैं।
सीओ सिटी,एसपी सिटी,अपर पुलिस महानिदेशक बरेली, मुरादाबाद, अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था लखनऊ,नगर विधायक महेश चंद्र गुप्ता व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कि शिकायत की हैं।
उन्होंने कहा है कि ट्रैफिक पुलिस वाले काफी देर तक वाहन चालकों को अनावश्यक बातचीत करके समय खराब करते है ट्रैफिक पुलिस यह कहकर धमकाती है कि मुख्यमंत्री के आदेश पर चालान कर रहे हैं। जिससे सरकार की छवि खराब हो रही हैं।