बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र में आज पुलिस और गौतस्करों में मुठभेड़ हुई। आज तड़के हुई इस घटना में 25 हजार के इनामी को गाेली लगी है। वहीं एक दूसरा बदमाश जंगल में फरार हो गया। एसपी दक्षिण मानुष पारीक ने बताया कि यह गैंग पीलीभीत का है, जो पूर्व में बरेली के देहात इलाके में गौकशी कर रहा था। फरार हुए गौतस्कर की तलाश की जा रही है।

पीलीभीत का रहने वाला है

कामिल एसपी दक्षिण मानुष पारीक ने बताया कि मंगलवार तड़के इंस्पेक्टर हाफिजगंज जगत सिंह सैथल से अहमदाबाद की तरफ जाने वाली नहर पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस बीच पुलिस ने बाइक सवार दों संदिग्धों को रोकने का प्रयास किया। जिन्होंने बाइक दौड़ाते हुए पुलिस पर फायर झोंक दिया।

पुलिस ने पीछा करते हुए फायरिंग की तो दोनों बाइक छोड़कर भागने लगे। जिसके बाद एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसकी पहचान कामिल पुत्र बाबू कुरैशी निवासी मोहल्ला ग्यासपुर थाना बीसलपुर जिला पीलीभीत है। जबकि इसका दूसरा साथी सलीम निवासी मोहल्ला कोट बारादरी, बरेली फरार है। 

एक जून की रात को की थी गौकशी

​​​​​​​पकड़े गए कामिल ने बताया कि मैं अपने साथी सलीम के साथ पीलीभीत से चलकर रात में बरेली की सीमा में आते थे। जहां एक जून की रात को जंगल में गौकशी की थी। उसके बाद फरार हो गए। दोनों के खिलाफ बरेली व पीलीभीत में 15 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने मौके से एक तमंचा बरामद किया है।

इनामी गौरी शंकर पंहुचा एसएसपी आफिस, किया सरेंडर, पुलिस ने लिया कस्टडी में..

पूरे प्रकरण की co 3 ने दी जानकारी

 पीलीभीत बाईपास पर गोलीकांड के मामले में फरार चल रहे माफिया राजीव राना के भाई गौरीशंकर को हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली। हाईकोर्ट ने एफआईआर को खत्म करने, प्रोसेडिंग और अरेस्ट स्टे देने से इनकार कर दिया। जब कोई मौका हाथ नहीं आया तो पैर पर गोली खाने के डर से गौरी शंकर दौड़ा आया। उसने मंगलवार को एसएसपी आफिस पहुंचकर सरेंडर कर दिया। पुलिस ने उसे घेर लिया। उसे पुलिस कस्टडी में इज्जतनगर थाने भेजा गया है