Skip to content

  • Fri. Jul 5th, 2024 08:48:44

बरेली की सड़कों पर घूम रहा सीरियल किलर, एक साल में 10 महिलाओं के कत्ल आखिर क्यों नहीं सुलझ पा रही ये पहेली?
नहीं रुक रहा महिलाओं की हत्या का सिलसिला

नौ हत्याओं का मुद्दा, मीरगंज विधायक डॉ डीसी वर्मा ने विधानसभा में उठाया था

भाजपा विधायक डॉक्टर डीसी वर्मा ने सदन में नियम 51 के अंतर्गत लगाया था प्रश्न..

ADG द्वारा खुलासे के लिए सात टीमे लगाई गई..

खुलासे के लिए एडीजी, आईजी, एसएसपी, एसपी देहात, डीएसपी ने गांव जाकर की जांच पड़ताल

ताबड़तोड़ हत्याओं से पुलिस की मुख्यमंत्री योगी के कानून ब्यबस्था को सवालों के घेरे में लाकर कर दिया है खड़ा..

1 साल से महिलाओं की हत्या का सिलसिला शुरू हुआ जो अभी तक नहीं रुका

इस पूरे मामले में एडीजी रमित शर्मा और आईजी राकेश सिंह ने बरेली पुलिस को सख्त निर्देश दिए हैं कि इस मामले में जल्दी से जल्दी खुलासा होना चाहिए एडीजी ने अनीता देवी हत्याकांड के बारे में जानकारी के साथ पुरानी घटनाओं को भी समझा उसके बाद उन्होंने थाना प्रभारी से लेकर बीट सिपाही तक से बातचीत कर पुलिस को जल्द खुलासे के निर्देश दिए..


उत्तर प्रदेश के बरेली जिला इस समय चर्चा में बना हुआ है चाहे वह जमीन कब्ज़ाने के मामला हो या फिर महिलाओं की हत्याओं का.. शाही में अलग-अलग गांव में एक साल में 10वीं महिला की हत्या हुई है. हत्या के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. शाही में अनीता की हत्या भी ठीक उसी तरह गला घोट कर की गई जैसे पहले 9 महिलाओं को मारा गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद इसकी पुष्टि हुई है. वहीं पति की ओर से पुलिस ने हत्या की अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और हत्या के बाद मौके पर एडीजी जोन रमित शर्मा, आईजी डॉ. राकेश सिंह, फील्ड यूनिट और कई थानों की पुलिस पहुंची है और अधिकारियों ने ग्रामीणों से बात की है.

दरअसल, बरेली के थाना शेरगढ़ के गांव होसपुर के रहने वाले सोमपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी पत्नी अनीता 1 जुलाई को शाम करीब 7:30 बजे फतेहगंज पश्चिमी के गांव खिकरा अपने मायके गई हुई थी और अगले दिन अपने मायके से अपने ससुराल के लिए निकली था. लेकिन वह वापस घर नहीं पहुंची. काफी तलाश करने पर भी उनका कुछ पता नहीं लगा. उसके बाद मंगलवार शाम 7:00 बजे गांव भुजिया जागीर में अपने गन्ने के खेत में काम करने गए वीरेंद्र ने एक महिला की लाश पड़ी देखी.

खेत में पड़ी मिली लाश


लाश देखकर विरेंद्र के होश उड़ गए. विरेंद्र ने गांव जाकर प्रधानपति राजकुमार को पूरी जानकारी दी. ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे तो शव वहां नहीं था लेकिन खेत में 15 फीट अंदर जाकर देखा तो अनीता का शव पड़ा था. तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई. उसके बाद मौके पर पुलिस फील्ड यूनिट पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पति की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की.

एक साल में 10 हत्या


पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी निकाली. जब अनीता के शव का पोस्टमार्टम हुआ तो पता चला कि उसकी गला घोटकर हत्या की गई थी. इसी पैटर्न से पहले भी 9 महिलाओं की हत्या की जा चुकी है, लेकिन हत्या करने वाला अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस अबतक हत्याओं का खुलासा नहीं कर पाई है. एक ही पैटर्न से लगातार एक साल में 10 हत्याएं होना, पुलिस प्रशासन पर एक बड़ा सवाल खड़ा करता है. वहीं मौके पर एडीजी जोन रमित शर्मा, आईजी डॉ. राकेश सिंह, फील्ड यूनिट और कई थानों की पुलिस पहुंची और अधिकारियों ने ग्रामीणों से बात की. एडीजी ने कहा कि आरोपी जल्द ही पकड़े जाएंगे.

ग्रामीणों में दहशत


वहीं एक साल में एक के बाद एक 10 महिलाओं की सनसनीखेज हत्याओं से लोगों के बीच दहशत है. ग्रामीणों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए नहीं तो और महिलाओं की भी हत्या हो सकती है क्योंकि एक ही पैटर्न से महिलाओं की हत्याएं की जा रही हैं. लेकिन पुलिस अभी तक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. अब ग्रामीणों में डर का माहौल है, महिलाएं अब खेतों में काम करने भी नहीं जा रही हैं

विधानसभा में उठ चुका है 9 हत्याओं का मुद्दा अब हुई दशमी हत्या..

इस मामले में विधानसभा में नौ हत्याओं का मुद्दा, मीरगंज विधायक डॉ डीसी वर्मा ने विधानसभा में उठाया था मीरगंज से भाजपा विधायक डॉक्टर डीसी वर्मा ने सदन में नियम 51 के अंतर्गत लगाया प्रश्न.. शासन ने एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान से मांगी पूरी मामले की रिपोर्ट.. सुराग लगाने के लिए अधिकारी गांव की चौपाल पगडंडी पर घूम रहे थे लेकिन नतीजा जीरो.. शाही-शीशगढ़ क्षेत्र में लगभग एक ही पैटर्न की हो रही ताबड़तोड़ हत्याओं से मुख्यमंत्री योगी के कानून ब्यबस्था को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया था कुछ दिन शांत रहने के बाद यह सिलसिला फिर शुरू हो गया क्षेत्र के लोगों का कहना है कि कोई साइको किलर कर रहा है हत्याएं.. क्षेत्र में पिछले साल 5 जून को महिलाओं की हत्या का सिलसिला शुरू हुआ जो अभी तक नहीं है रुका.. देहात क्षेत्र की घटनाओं से शहर में दहशत का माहौल.. बरेली में अब 10 महिलाओं की हत्याओं से लोग दहशत है साइको किलर ने 1 साल में 10 महिलाओं की हत्या कर दी है सभी महिलाओं की गला दबाकर की गई हत्या खेत पर गई महिलाओं को हत्यारे कर दी महिलाए दशहत में है महिलाए घरों में कैद,है समूह बनाकर ही जा रही महिलाए शाही और शीशगढ़ थाना क्षेत्र के अलग अलग गांव में हुई महिलाओं की हत्या ताबड़तोड़ हत्याओं के बाद हत्यारे की तलाश के लिए ADG द्वारा खुलासे के लिए सात टीमे लगाई गई है टीमें लगाई गई है खुलासे के लिए एडीजी, आईजी, एसएसपी, एसपी देहात, डीएसपी ने गांव जाकर की जांच पड़ताल की ने खंगाले हत्यारा पुलिस के लिए सिरदर्द बना साइको किलर क्षेत्र के लोगों का कहना है,कि कोई साइको किलर कर रहा है हत्याएं शाही-शीशगढ़ क्षेत्र में लगभग एक ही पैटर्न की हो रही ताबड़तोड़ हत्याओं से पुलिस की मुख्यमंत्री योगी के कानून ब्यबस्था को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है, क्षेत्र के लोगों का कहना है कि कोई साइको किलर है जिसने इस क्षेत्र में डेरा डाल रखा है और लगातार बारदात कर रहा है, पुलिस उसके आगे बेबस साबित हो रही है,ना तो पुलिस उसे पकड़ पा रही है और और ना ही इस पर रोकथाम लगा पा रही है,शेरगढ़ में मंगलबार को महिला की हत्या से ग्रामीणों के मन में दहशत पैदा कर दी है, इस घटना के बाद फिर पुलिस को कटघरे में खड़ा कर दिया है,इस घटना ने बाद एक बार फिर जनता को पुरानी हत्याओं की याद दिला दी है, इस क्षेत्र में 5 जून को महिलाओं की हत्या का सिलसिला शुरू हुआ जो अभी तक नहीं रुका इस पूरे मामले में क्षेत्र में दहशत का माहौल है..

1 साल में कई हुई बड़ी हत्याएं 5 जून शाही के गांव परतापुर निवासी कलावती के सब जंगल में पड़ा मिला था उसके नाक कान के आभूषण गायब थे मगर इस मामले में परिजनों ने पुलिस कार्रवाई नहीं की, 19 जून सही के रोड के किनारे गन्ने के खेत में कुल्चा गांव की धनवती का सब पड़ा मिला था, 30 जून शाही के गांव आनंदपुर की प्रेमवती का सब गन्ने के खेत में मिला था गले में साड़ी का फंदा लिपटा था पोस्टमार्टम में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई थी, 22 जुलाई शाही गांव के खजुरिया निवासी कुसुम की लाश मिर्च के खेत में मिली थी पोस्टमार्टम में गला दबाकर हत्या की पुष्टि थी… 23 अगस्त शाही के गांव सेवा ज्वालपुर निवासी वीरावती का सब जंगल में अर्धगन हालत में मिला था पोस्टमार्टम में गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि थी घटना को लेकर ग्रामीणों ने हंगामा कर 12 घंटे तक रोड जाम रखा था, 19 अगस्त को गोटिया में भीमपति को जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई थी.. 31 अक्टूबर शीशगढ़ के गांव लखीमपुर में 60 वर्षीय महमूद की हत्या कर दी थी उसका शव गन्ने के खेत में मिला था और गले में दुपट्टे से फंदा कसा हुआ था, 30 नवंबर शाही के गांव खरसैनी निवासी दुलारो देवी का सड़ा गला शव खेत में बरामद हुआ था और और अब शेरगढ़ के हुसेपुर गांव निवासी सोमपाल की पत्नी अनीता देवी का मंगलवार रात शाही शीशगढ़ मार्ग पर भुजिया माइनर स्थित गांव के खेत में सब मिला..

NEWS UPDATES