04 जुलाई यूपी के हाथरस में हुए सत्संग हादसे में जान गवाने वाले बदायूँ के 06 मृतकों के परिजनों को बिल्सी विधायक हरीश शाक्य, वृजक्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य, पूर्व विधायक बिसौली कुसाग्र सागर, जिलाधिकारी मनोज कुमार, एसएसपी बृजेश

कुमार सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव गुप्ता ने दो-दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता के चैक सौंपे है।
हाथरस सत्संग हादसे का शिकार हुए सत्संगियों को यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी ने मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से आर्थिक सहायता मुहैया कराने की घोषणा की थी। जिलाधिकारी ने बताया कि हाथरस सत्संग हादसे में बदायूँ की 06 सत्संगियों की मौत हुई।


गुरुवार को बदायूँ में मा0 विधायकों, जनप्रतिनिधियों एवं डीएम, एसएसपी ने तहसील बिल्सी अन्तर्गत मृतक मौहल्ला नम्बर 05 की रोशनी (15 वर्ष), ग्राम फतेह नगला की वीरावती (55), ग्राम गढ़ी की मंगों देवी (65) तथा तहसील बिसौली अन्तर्गत वार्ड नम्बर 20 सोमवार बाजार की कुसुम, ग्राम लाभारी की धर्मवती एवं ग्राम औरछी की कमला देवी के घर पहुंचे व मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से उनके परिजनों को दो-दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता के चैक सौंपे।


उन्होंने शोक संतृप्त परिवार को प्रशासन और प्रदेश सरकार द्वारा हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि इस दुःख की घड़ी में सरकार उनके साथ है। इस अवसर पर बिल्सी विधायक हरीश शाक्य वृजक्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य एवं पूर्व विधायक बिसौली कुसाग्र सागर मौजूद रहे।