नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स, नगर मजिस्ट्रेट राजीव कुमार शुक्ला के साथ किया मौका मुआयना…

लगातार हो रही बारिश के दृष्टिगत जिलाधिकारी ने नगर में जलभराव की स्थिति का लिया जायजा, समस्या का निदान कराये जाने के दिये निर्देश

कावड़ यात्रा आरंभ होने से पूर्व सड़कों पर जलभराव/गड्ढ़ों से निजात दिलाए जाने के संबंध में दिए आवश्यक निर्देश

बारिश के कारण यदि कोई दुर्घटना होती है तो त्वरित राहत कार्य उपलब्ध कराये जाने के दिये निर्देश..

जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने बारिश के कारण नगर में विभिन्न स्थानों पर जलभराव की शिकायत प्राप्त होने पर स्वयं, नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स, नगर मजिस्ट्रेट राजीव कुमार शुक्ला के साथ मौका मुआयना किया।

जिलाधिकारी ने सुभाष नगर व मढ़ीनाथ क्षेत्र में जल भराव की स्थिति को देखा और कारणों को जानकर स्थायी समाधान कराने के निर्देश दिये। मढ़ीनाथ क्षेत्र में मन्दिर के आस-पास जलभराव होने पर जिलाधिकारी ने नाला-नाली की सफाई कराने, नाले के ऊपर कुछ लोगों ने स्लैब डाल लिये हैं उसे हटवाने तथा रोड को ऊॅचा कराने के निर्देश दिये।

सुभाष नगर पुलिया के नीचे जलभराव की समस्या से समाधान हेतु रेलवे से समन्वय स्थापित करते हुये समस्या का समाधान निकालने के निर्देश दिये।

जिलाधिकारी ने समस्त उप जिलाधिकारी/तहसीलदार को निर्देश दिये कि जनपद में लगातार बारिश होने के कारण पेड़ गिरने से सड़क जाम होना, सड़क पर भारी जलभराव होने आदि की जांच की जाये, यदि ऐसा कोई मुद्दा सामने आता है, तो सूची बनाकर विशेष रुप से यदि कावड़ मार्ग पर जलभराव है तो इसे दूर करने के लिए संबंधित अधिकारी के साथ समन्वय स्थापित करते हुये समस्या का समाधान कराया जाये। बारिश के कारण यदि घर/पशु शेड को कोई क्षति/चोट या जानमाल की हानि आदि हुई है तो त्वरित राहत पहुॅचाने के भी निर्देश दिये गये।