सम्भल। ग्रीन सम्भल कॉरिडोर के माध्यम से निरंतर चल रहे पौधारोपण कार्यक्रम में भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल ने पौधा लगा कर लोगों को संदेश दिया गया कि पर्यावरण संरक्षण हेतु ज्यादा से ज्यादा पौधारोपण किया जाए।


आज का पौधारोपण संभल दुर्गा कॉलोनी के अमृत सरोवर पार्क में किया गया।
यह पर छोटे-छोटे पौधे लगे हुए थे। ग्रीन संभल कॉरिडोर ने निर्णय लिया कि अच्छा पार्क बना है और कॉलोनी के लोगों को राहत मिलेगी। इसलिए फलदार व छायादार पौधे लगाए जायें।

ग्रीन संभल कॉरिडोर के माध्यम से शहर में पौधारोपण किया जा रहा है जिसमें हमारे शहर वासियों का भरपूर सहयोग मिल रहा है जिसके तहत आज संभल के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी और उत्तर प्रदेश के पश्चिमी क्षेत्रीय उपाध्यक्ष भाजपा नेता राजेश सिंघल ने दुर्गा कॉलोनी के अमृत सरोवर पार्क में पौधारोपण किया। उनके साथ

नगर अध्यक्ष शोभित गुप्ता वार्ड 6 सभासद महावीर सिंह, ,मुकेश शर्मा, पूर्व भाजपा नगर पालिका प्रत्याशी गणेश शर्मा ,सुरेश अटल और ग्रीन संभल मुहिम की टीम से राजकुमार शर्मा, धर्मेंद्र सिंह ,रामकिशन ठकराल आदि लोग मौजूद रहे यहां पर अर्जुन और जामुन के पौधे लगाए गए मौके पर एकत्रित हो गए और इस पौधारोपण के कार्य को सराहा गया मोहल्ले के लोगों ने बोला कि

ऐसी कोई जगह नहीं मिलती जहां जिस पेड़ की छाया में बैठ सके ग्रीन संभल कॉरिडोर को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस मुहिम को सराहा और बतायाकि यें सराहनीय कदम है इन पौधों को सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी लेना अच्छी बात साबित होगी क्योंकि पौधों को बचाने के लिए बहुत अच्छा कार्य किया जा रहा है।

ग्रीन संभल कॉरिडोर सभी वर्ग समुदाय और हर तबके के सहयोग से संभल में हरियाली फैलाने का संदेश देरहा है ।जिसके लिए सभी धर्म गुरुओं से भी संपर्क किया जा रहा हैं और उनसे धर्मसभाओं के माध्यम से पर्यावरण संरक्षण हेतु जनजागरण कर पौधारोपण के साथ साथ उनके संरक्षण का संदेश देने का निवेदन भी कर रहा है ।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट