तेजतर्रार एडीजी पीसी मीणा के निर्देशन में जनसुनवाई की गुणवत्ता में सुधार लाने के लिये उत्तर प्रदेश शासन द्वारा संचालित ‘‘पब्लिक ग्रीवान्स रिव्यू पोर्टल’’ पर दिनॉंक 20.12.2023 से दिनॉंक 09.06.2024 तक प्रार्थना पत्रों की फीडिंग/निस्तारण में बरेली जोन को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ। उक्त अवधि में पब्लिक ग्रीवान्स रिव्यू पोर्टल पर (दैनिक-567, प्रगतिशील-104106) प्रार्थनापत्रों की फीडिंग करायी गयी तथा (दैनिक-174, प्रगतिशील-100945) प्रार्थनापत्रों का शासन की अपेक्षानुसार समयबद्ध गुणवत्तापूर्वक निस्तारण किया गया।

उक्त पोर्टल पर परिक्षेत्र स्तर पर की गयी *दैनिकवार समीक्षा में प्रार्थना पत्रों की फीडिंग में बरेली परिक्षेत्र को प्रथम एवं मुरादाबाद परिक्षेत्र को तृतीय स्थान* तथा *परिक्षेत्र स्तर पर की गयी प्रगतिशील समीक्षा में प्रार्थना पत्रों की फीडिंग में मुरादाबाद परिक्षेत्र को प्रथम एवं बरेली परिक्षेत्र को पॉंचवॉं स्थान* प्राप्त हुआ।

उक्त पोर्टल पर जनपद स्तर पर की गयी दैनिकवार समीक्षा में प्रार्थना पत्रों की फीडिंग/ निस्तारण में जनपद बदायूॅं को द्वितीय, जनपद बिजनौर को चतुर्थ, जनपद मुरादाबाद को छठा एवं जनपद बरेली को नौवॉं स्थान प्राप्त हुआ है। जनपद स्तर पर की गयी प्रगतिशील समीक्षा में जनपद बिजनौर को तृतीय, जनपद बदायूॅं को चतुर्थ, जनपद मुरादाबाद को पॉंचवॉं एवं जनपद बरेली को सातवॉं स्थान प्राप्त हुआ है।

अपर पुलिस महानिदेशक बरेली जोन द्वारा सभी परिक्षेत्र/जनपद प्रभारियों को पब्लिक ग्रीवान्स रिव्यू पोर्टल पर स्वयं संज्ञान लेकर प्रभावी कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया..