रात दिन मेहनत के बाद सफल प्रोग्राम के लिए अधिकारियों ने दी एक-दूसरे को बधाई..

प्रधानमंत्री मोदी के हाथ में एक टॉर्चनुमा कमल का फूल था, वह लगातार इस चिह्न को हिलाते दिखाई दिए। सीएम योगी के हाथ भी भाजपा का चुनाव चिह्न रहा

पीएम मोदी के रोड शो को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रही। 223 प्वाइंट बनाकर तीन हजार पुलिसकर्मियों को तैनात किया गय

कई बार ऐसा मौका आया कि पीएम मोदी ने दोनों हाथ जोड़कर लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया। पीएम मोदी को देखने के लिए लोग छतों पर भी खड़े रहे।

मोदी ने रास्ते में खड़ी उत्साही भीड़ का हाथ हिला कर किया स्वागत।।

रथ पर पीएम मोदी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सांसद संतोष गंगवार भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह रहे मौजूद

एडीजी पीसी मीणा,कमिश्नर सौम्या अग्रवाल,आईजी राकेश सिंह,जिलाधिकारी रविंद्र कुमार,एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान, नगर आयुक्त निधि गुप्ता बत्स सहित तमाम अधिकारी संभाले रहे मोर्चा..

रोड शो के दौरान एडीजी पीसी मीणा व कमिश्नर सौम्या अग्रवाल..

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में पीएम नरेंद्र मोदी रोड शो किया। करीब 1.2 किलोमीटर के रोड शो में पीएम नरेंद्र मोदी की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। सड़क के दोनों ओर के अलावा लोग घरों की छत और बालकनी पर जुटे रहे।लोगो ने पीएम मोदी पर फूल बरसाए।

मोदी ने रास्ते में खड़ी उत्साही भीड़ का हाथ हिला कर उनका स्वागत किया। फूलों से सजे रथ की तरह बने भगवा रंग के वाहन पर खड़े मोदी, योगी ने भाजपा का चुनाव चिह्न कमल थाम रखा था और सड़क किनारे खड़ी भीड़ ने फूल बरसाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान भीड़ में खड़े लोगों के हाथों में पोस्टर थे, जिन पर अबकी बार 400 पार लिखा था।

पीएम नरेंद्र मोदी 24 घंटे में दूसरी बार बरेली लोकसभा सीट पर चुनाव-प्रचार करने पहुंचे हैं। गुरुवार को मोदी आगरा, बरेली के आंवला और शाहजहांपुर में जनसभा की थी। बरेली से भाजपा ने छत्रपाल सिंह गंगवार को टिकट दिया है।

बरेली में पीएम मोदी का रोड शो, भगवा रथ पर सीएम योगी संग दिखे मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बरेली में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो किया। रोड शो के लिए भगवा वाहन को फूलों से सजाया गया, जिसमें सवार होकर पीएम मोदी ने 45 मिनट में करीब 1.2 किमी का सफर तय किया। भगवा रथ पर सीएम योगी आदित्यनाथ, सांसद संतोष गंगवार और भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार भी मौजूद रहे। रोड शो के दौरान पीएम मोदी ने टॉर्चनुमा कमल का फूल दिखाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। लोगों ने पीएम मोदी पर फूल बरसाए। 21 बटुकों ने स्वस्ति वाचन से पीएम मोदी का स्वागत किया। रोड शो करीब 45 मिनट तक चला। इस दौरान पीएम मोदी ने राजेंद्रनगर के स्वयंवर बरातघर से शहीद पंकज अरोड़ा स्तंभ तक करीब 1.2 किमी की दूरी तय