बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात हुई है। गांव पदारथपुर में स्थित ईंट भट्ठा पर मजदूरों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। बीच-बचाव करने पर मजदूर ने भट्ठा मालिक के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई
बरेली के थाना फरीदपुर क्षेत्र में सोमवार सुबह ईंट भट्ठा मालिक की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि भट्ठा पर काम करने वाले मजदूर ने उनके सीने में गोली मारी है। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजने के साथ जांच शुरू कर दी है।
फरीदपुर क्षेत्र के ढकनी गांव निवासी मोहम्मद मजहर खान उर्फ बॉबी एडवोकेट का ईंट भट्ठा गांव पदारथपुर में है। भट्ठे पर काम कर रहे भुता क्षेत्र के गांव कल्यानपुर निवासी महिला सितारा व उसके बेटे और फरीदपुर के मोहल्ला भूरेखां गौटिया निवासी रेहान के बीच सोमवार सुबह करीब 10:30 बजे घोड़ा बग्घी लगाने को लेकर विवाद हो गया।
फरीदपुर क्षेत्र के ढकनी गांव निवासी मोहम्मद मजहर खान उर्फ बॉबी एडवोकेट का ईंट भट्ठा गांव पदारथपुर में है। भट्ठे पर काम कर रहे भुता क्षेत्र के गांव कल्यानपुर निवासी महिला सितारा व उसके बेटे और फरीदपुर के मोहल्ला भूरेखां गौटिया निवासी रेहान के बीच सोमवार सुबह करीब 10:30 बजे घोड़ा बग्घी लगाने को लेकर विवाद हो गया।

वही Co गौरव सिंह का कहना है कि भट्ठा मालिक की गोली मारकर हत्या की गई है,परिजनों की ओर से शिकायती पत्र मिलेगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी..



बिथरी चैनपुर इलाके में गोली मारकर युवक की हत्या..

बरेली : बिथरी चैनपुर इलाके में 22 साल के एक युवक की हत्या कर दी गई. शव हाईवे किनारे नवदिया हरकिशन गांव के रास्ते पर पड़ा मिला. घटना की जानकारी पर भीड़ जुट गई. कुछ ही देर में पुलिस भी पहुंच गई. परिजनों ने धारदार हथियार से वारकर और गोली मारकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. घटना के पीछे का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. युवक के दो दोस्तों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.बरेली के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव का रहने वाला 22 वर्षीय अमन पटेल मिट्टी पटान का काम करता था. पिता राजेंद्र पटेल ने बताया कि रविवार की सुबह अमन घर से निकला था. रात में 8 बजे उससे बात हुई थी. उसने एक घंटे में घर पहुंचने की बात कही थी. परिवार के लोग उसका इंतजार कर रहे थे. काफी देर तक उसके न पहुंचने पर दोबारा कॉल करने पर उसका मोबाइल बंद मिला.

शाही थाना क्षेत्र के भमोरा गांव में घूरे पर कूड़ा डालने के विवाद में महिला की हत्या..

शाही थाना क्षेत्र के भमोरा गांव में घूरे पर कूड़ा डालने के विवाद में एक महिला की पड़ोसियों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
भमोरा गांव निवासी मोहनलाल ने बताया कि सोमवार की सुबह 6:30 बजे उनकी बेटी क्रांति घूरे पर कूड़ा डालने के लिए गई थी। गांव के ही रहने वाली माया से क्रांति का कूड़ा डालने को लेकर विवाद हो गया। इस पर माया, उसके पति हेमपाल उर्फ बाबू और बेटी शांति देवी ने उनकी बेटी के साथ गाली-गलौज कर मारपीट करना शुरू कर दिया। वहां से क्रांति वापस आने लगी तो तीनों ने उसे रास्ते में घेर लिया।

क्रांति की मां चंपा देवी (55) बेटी को बचाने पहुंची तो तीनों ने मिलकर चंपा देवी पर लात-घूंसों से हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। परिजन चंपा देवी को अस्पताल लेकर जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही चंपा देवी की मौत हो गई। वहीं प्रभारी निरीक्षक का कहना है की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है..

पिछले महीनों में बरेली के ग्रामीण इलाकों में एक-एक कर कई महिलाओं की हो चुकी है हत्याएं..

पिछले महीनों में बरेली के ग्रामीण इलाकों में एक-एक कर कई महिलाओं की हत्याएं हो चुकी हैं. इनमें से कुछ मामलों को तो पुलिस ने सुलझा लिया है, लेकिन बाकी के मामलों में पुलिस की जांच ठीक वहीं रुकी पड़ी है, जहां ये पहले थी. यानी ये कई मामले पिछले महीने से जस के तस अनसुलझे पड़े हैं. और क़त्ल के इन्हीं अनसुलझे मामलों ने लोगों को गुमनाम सीरियल किलर के ख़ौफ़ से डराना शुरू कर दिया है. गांवों की महिलाएं अकेली घर से बाहर निकलने से डरने लगी हैं. वो या तो झुंड में निकलती हैं या फिर पुरुषों के साथ. लोग बच्चों को स्कूल भेजने से भी कतराने लगे हैं. खेतों में गेहूं की कटाई हो रही है लेकिन डर की वजह से खेतों में काम-काज का हर्जा होने लगा है.