बदायूँ । जिला महिला अस्पताल में काफी समय से लिफ्ट खराब होने के कारण गर्भवती महिलाएं बार बुजुर्ग मरीजों दिक्कत का सामना करना पड़ा है।
योगी और मोदी सरकार जनता के लिए बेहतर शिक्षा एवं स्वास्थ्य सेवाएं महिया करने के लिए तमाम तरीके लगातार प्रयास कर रहे हैं। आयुष्मान कार्ड के तहत तमाम योजनाएं चल रही हैं लेकिन धरातल पर दिखाई नहीं दे रही है अधिकारियों की भ्रष्टाचार नीति के चलते कागजों में दौड़ रही है। शनिवार को हमारी टीम के द्वारा जीरो ग्राउंड रिपोर्ट रियलिटी दिखाने की कोशिश की गई है।


जिला महिला अस्पताल का किया और मरीजों से बात की रियलिटी चेक में लिफ्ट काफी दिनों से खराब होने के कारण गर्भवती महिलाएं व बुजुर्गों को सीढ़ियों के माध्यम से तीसरी मंजिल तक पहुंचने पहुंचने सांस फूल जाती है जबकि गर्भवती महिलाओं के चेकअप के लिए ओपीडी नीचे बनी हुई है तीसरी मंजिल पर अल्ट्रासाउंड केंद्र बना रखा है। वहां तक पहुंचने में गर्भवती महिलाओं और बुजुर्गों की सीढ़ियां चढ़ते चढ़ते हालात खस्ता हो जाती है हमारी टीम में इस संबंध में सीएमएस इंदुकांत वर्मा से उनका वर्जन लेना चाहा तो उन्होंने वर्जन देने से साफ इनकार कर दिया। अगर अस्पताल की गहनता से जांच की जाए तमाम खामियां ही खामियां निकलेगी कुछ मरीजों में यह भी बताया की इंजेक्शन से लेकर हर काम पर मरीज से पैसे वसूले जाते हैं। और मरीजों को दवाइयां इंजेक्शन वार्ड आया लगा रही है।