मेयर उमेश गौतम के समर्थन में आया ब्राह्मण समाज

बरेली। ठीक लोकसभा चुनाव से पहले बरेली में ब्राह्मण समाज ने बड़ा एलान किया है, ब्राह्मण समाज ने श्यामगंज स्थित श्री शिरडी साईं सर्वदेव मंदिर में एक महत्वपूर्ण प्रेसवार्ता का आयोजन किया, जिसमे ब्राह्मण समाज ने मेयर उमेश गौतम को खुला समर्थन देने का एलान किया , इस मौके पर मंदिर के महंत पंडित सुशील पाठक ने बताया कि एक साजिश के तहत राजनीतिक फायदा उठाने के लिए मेयर उमेश गौतम को निशाना बनाया जा रहा है, उन्होंने बताया कि एक ऑडियो को लेकर रोष देखने को मिल रहा है जिसमे आरोप है कि मेयर साहब ने सांसद संतोष गंगवार के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, जबकि ऑडियो में मेयर द्वारा किसी भी शख्स का नाम नहीं लिया, जबकि कुर्मी समाज इसको संतोष गंगवार से जोड़कर मेयर के इस्तीफे की मांग कर रहा है, जबकि जब का ये ऑडियो है उसमें बरेली लोकसभा से कुर्मी प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार मौजूद थे, लेकिन इसको लेकर बार बार प्रेसवार्ता की जा रही है और मेयर से इस्तीफा मांगा जा रहा है, जबकि इस मामले को लेकर संतोष गंगवार और मेयर उमेश गौतम लगातार मंच साझा कर रहे है और बीजेपी प्रत्याशी के सहयोग पर कोई असर नहीं पड़ा, दोनों ही भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के प्रचार प्रसार में साथ मे जुटे हुए है, चौकाने वाली बात ये है कि इस मामले में न तो सांसद संतोष गंगवार को कोई एतराज है और न मेयर उमेश गौतम को ही, पंडित सुशील पाठक के मुताबिक शहर में भाजपा प्रत्याशी को हराने के लिए साजिश रची जा रही है , जिसके चलते कुछ लोग मोहरा बनकर काम कर रहे हैं, साथ ही सुशील पाठक ने कहा कि अनर्गल भाषण देकर इस मामले को जबर्दस्ती तूल दिया जा रहा है, उन्होंने कहा कि विपक्षियों की साजिश को वो कभी भी कामयाब नहीं होने देंगे और पूरा ब्राह्मण समाज मेयर के साथ है और खुला समर्थन की घोषणा की है।


इस मौके पर नीलिमा पाठक ने कहा कि हम सभी को अपनी जाति को भूल कर राष्ट्र निर्माण और सनातन धर्म की रक्षा करने बाले 500 सौ वर्ष की प्रतीक्षा के बाद हम सनातन धर्म मानने बाले राम भक्तो को राम मंदिर देने बालो को जिताकर उनके प्रत्याशी को समर्थन देना चाहिए ताकि सनातन धर्म रक्षा हो सके ,
निर्णायक हैं हिन्दू वोटर
बरेली लोकसभा में इस बार वोटरों की कुल संख्या 18 लाख 97 हजार तक संसदीय क्षेत्र में अनुमानित पहुंच गई है। जिसमे करीब साढ़े पांच लाख संख्या मुस्लिम मतदाताओं मुस्लिम वोट हैं। जिससे साफ जाहिर है कि 13 लाख हिन्दू वोटर चुनाव को किसी भी तरफ मोड़ सकता है

उमेश गौतम माफी मांगे इस्तीफा दे नही तो चुनाव में करेंगे बहिष्कार..

बरेली । सरदार पटेल कुर्मी क्षत्रिय छात्रावास पर कुर्मी समाज द्वारा एक आपातकालीन बैठक बुलाई गई, जिसमें बीते दिनों हुई बरेली के भाजपा के खेमे में अंदरूनी कलह पर चर्चा की गई। बता दें कि बीते दिनों बरेली मेयर के एक स्थित वायरल ऑडियो ने संतोष गंगवार के समर्थकों में आक्रोश भर दिया था जिसमें आरोप था कि महापौर उमेश गौतम वरिष्ठ भाजपा नेता संतोष गंगवार को लेकर आपत्तिजनक टीका टिप्पणी कर रहे थे। जिसके बाद समर्थकों द्वारा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का घेराव करते हुए हंगामा किया गया था।
कुर्मी समाज द्वारा इस बैठक में चर्चा के दौरान कहा गया कि कुर्मी समाज पर और उनके वरिष्ठ नेता पर इस तरह की अपत्तिजनक टिप्पणी बर्दाश्त के बाहर है। कुर्मी समाज द्वारा कहा कि अगर मेयर द्वारा इस्तीफा नहीं दिया गया तो कुर्मी समाज हाई कमान तक जाकर अपनी बात रखेगा और सड़कों पर आने के लिए मजबूर होगा।