लेखपाल की मिलीभगत से ग्राम सभा की भूमि पर किया जा रहा है। अवैध निर्माण लेखपाल द्वारा ग्रामीणों को धमकाने का भी वीडियो वायरल

वीडियो में लेखपाल पुराने मकानों को भी तोड़ने देते नजर आ रहे धमकी

शिकायत के बावजूद भी अफसरों द्वारा नहीं कराई गई जांच

आरोपी लेखपाल को ही बना दिया जांच अधिकारी

ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए किया जोरदार प्रदर्शन-
बिल्सी तहसील की ग्राम पंचायत साराय सांवल के मजरा कूबरी का मामला प्रदर्शन करते ग्रामीण


उघैती। ग्राम पंचायत सराय सांवल के मंजरा कूबरी में सरकारी भूमि पर कब्जे का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। ग्रामीणों ने लेखपाल एवं तहसील प्रशासन पर मिली भगत का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया है। डीएम से मामले की शिकायत की गई है।
गांव निवासी वीरेंद्र, रामकुमार, ज्ञान प्रकाश, शीशपाल, रिंकू, सोनू, मोहित सहित तमाम ग्रामीणों का आरोप है, गांव में सैकड़ो साल से ग्राम पंचायत की भूमि खाली पड़ी है। पिछले दिनों ग्राम पंचायत पर तैनात लेखपाल ने दूसरे व्यक्ति को अपनी सह पर कब्जा कराना शुरू कर दिया। विरोध के बाद शिकायतें की गईं, तो एसडीएम ने लेखपाल को ही जांच करने भेज दिया। लेखपाल ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को हड़काने एवं अन्य मकानों को तोड़ने की धमकी दी, जिसका किसी ग्रामीण ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में लेखपाल ग्रामीणों से पक्के मकानों को तोड़ने के बाद निर्माण रोकने की चेतावनी दे रहे है। इसके बाद नाराज ग्रामीणों ने जमकर हंगामा कांटा है एवं विरोध प्रदर्शन भी किया है। फिलहाल इस मामले की शिकायत डीएम समेत तमाम आला अफसरों से की गई है।

रिपोर्टर अकरम मलिक