ओवरब्रिज से पटेल चौक और इस्लामिया रोड तक लगा भीषण जाम , घंटों फसे रहे लोग

ट्रैफिक पुलिस ने कई घंटों में खुलवाया जाम

ट्रैफिक पुलिस के पास नहीं है कोई योजना

जाम से जनता का हुआ हाल बेहाल

महादेव ओवर ब्रिज

बरेली । रविवार को ओवरब्रिज से लेकर पटेल चौक तक कोतवाली से इस्लामिया रोड तक भीषण जाम लग गया लोगों को कई घंटे जाम में खड़ा होना पड़ा यह जाम कोतवाली से लेकर इस्लामिया मार्केट और पटेल चौक रोडवेज सभी रोड पर जाम लग गया जिसमें रोजेदार भी धूप में खड़े रहे।

भीड़ से जूझती की जनता

आपको बता दें कुतुबखाना ओवर ब्रिज बनने के बाद वाहनों की संख्या बढ़ गई है सबसे ज्यादा ऑटो और ई रिक्शा होने के कारण जाम लग जाता है अगर ई रिक्शा ऑटो को नावेल्टी चौराह से बिहारी पुर पुलिस चौकी बिहारीपुर होते हुए कुतबखाना से जिला अस्पताल होते हुए बापस आते है तो जाम लगने स्थिति कम हो सकती है ।13 तारीख को ओवर ब्रिज का उद्घाटन हुआ था उसी दिन से लगातार जाम लगता जा रहा है इसको लेकर ट्रैफिक पुलिस के पास कोई योजना नहीं है घंटो मस्कत के बाद जाम खुल पाया,


जाम में फंसे मुनीम ने बताया की कुतुबखाना ओवर ब्रिज जब बना था तो नेताओं व अधिकारियो ने कहा था 40 सेकंड में कुतबखाना ओवरब्रिज पार कर लेंगे लेकिन यहाँ तो पुल 40 मिनट में भी पार नहीं हो पा रहा हैं, स्थानीय राहगीरों से बात हुई तो बताया ओवर ब्रिज पार करने में हम लोग जाम में 1 घंटे से खड़े है हमारा रोज़ा भी है ऊपर से धूप तेज है।
अमन खान ने बताया रोडवेज जाना है एक घंटा से कोतवाली के सामने खड़े है कोई ट्रैफिक व्यवस्था नही है रोडवेज जल्दी पहुचना था बहुत जरूरी काम था।