रेवाड़ी । रविवार देर रात भयंकर सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में चार महिलाओं सहित छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यूपी के गाजियाबाद की एक सोसाइटी के रहने वाले लोग इनोवा कार में सवार होकर श्री खाटूश्याम बाबा के दर्शन करने गए थे। रविवार देर रात सभी वापिस लौट रहे थे। इस दौरान रेवाड़ी के मसानी गाँव के पास इनोवा कार पेंचर हो गई। गाड़ी का ड्राईवर विजय टायर बदल रहा था। और कार की सवारी गाड़ी से उतरकर नीचे खड़ी हुई थी।

इसी दौरान एक तेज रफ्तार एसयूवी गाड़ी ने इनोवा गाड़ी को टक्कर मारते हुये गाड़ी के साथ खड़ी सवारियों को भी टक्कर मार दी। ये हादसा कितना भयंकर था उसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मौके पर ही चार महिलाओं की मौत हो गई। हादसे के बाद एसयूवी गाड़ी सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी।

इस हादसे में घायल हुये 8 लोगों में से दो की अस्पताल पहुँचने से पहले मौत हो गई। जबकि बाकी घायलों को इलाज चल रहा है . डीएसपी नरेंद्र सांगवान ने बताया कि इस हादसे में इनोवा कार का ड्राईवर विजय और 4 महिला सवारियों की मौत हो गई। जबकि एसयूवी गाड़ी में सवार 5 लोगों में से खरखड़ा गाँव निवासी एक की मौत हुई है।

बहराल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस आगामी कार्रवाही कर रही है। पुलिस का कहना है कि ट्रेफिक चालान करने के साथ-साथ हादसों को रोकने के लिए काम किया जा रहा है। लेकिन लोगों की लापरवाही के कारण हादसे हो रहे है।

रिपोर्टर मुकेश