तिजारा के जगमलहेड़ी गांव में बीवीएम पब्लिक स्कूल में वार्षिक उत्सव का धूमधाम से आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती के श्री चरणों में दीप प्रज्वलन कर मुख्य अतिथि ने समारोह का शुभारंभ किया। इस अवसर पर सभी कक्षाओं के विद्यार्थियों ने

विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए तथा विभिन्न योगासन योगासनों के जरिए अपनी कला दिखाई। इस अवसर पर योगाचार्य ब्रह्मचारी गुरु ने अपने गले से लोहे के मोटे-मोटे सरियों को मोड़कर ब्रह्मचर्य की ताकत दिखाई।
विद्यालय के प्रधानाचार्य ने अपने प्रेरक उद्बोधन में विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं एवं विद्यालय के रिजल्ट में स्कूल का नाम रोशन करने पर विद्यार्थियों को शुभकामनाएं प्रेषित की एवं भविष्य में भी इसी तरह अपने अध्ययन के प्रति रुचि बनाए रखने को प्रेरित किया, व परीक्षा संबंधी महत्वपूर्ण निर्देश प्रदान किए।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉक्टर जय भारत, जीएसटी कमिश्नर प्रीतम यादव, प्रधानाचार्य हेमंत एवं मधु, स्कूल डायरेक्टर मनीष यादव, संरक्षक अभय देव यादव, रक्त वीर रामनिवास यादव, धोलाराम यादव, अनूप यादव, रतिराम यादव, भीमसरपंच, दिनेश सरपंच सहित क्षेत्र के सैकड़ो लोग और विद्यालय के सैकड़ो छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

रिपोर्टर मुकेश