जनपद में हर्ष उल्लास और आनंद के साथ भगवान श्री राम जी के प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन कार्यक्रम…

जगह जगह किया गया कार्यक्रम का सीधा प्रसारण..

जिलाधिकारी ने अयोध्या से प्रसारित भगवान श्री राम जी के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का लाइव प्रसारण इनक्यूबेशन सेंटर पर समस्त अधिकारियो के साथ देखा..

आज अयोध्या में भगवान श्री राम जी की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का लाइव प्रसारण जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने अधिकारियो के साथ इनक्यूबेशन सेंटर पर देखा। इस अवसर पर नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स, अन्य अधिकारीगण तथा बड़ी संख्या में उपस्थित छात्र/छात्राओं सहित अन्य लोगों ने लाइव प्रसारण के कार्यक्रम को देखा।

इस शुभ अवसर पर जिलाधिकारी ने समस्त जनपद वासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

उक्त के क्रम में भगवान श्री राम जी के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम जनपद के समस्त प्रमुख मंदिरों में लाइव प्रसारण के माध्यम से देखा गया है। जनपद में हर्ष और उल्लास के साथ लोग आनंद ले रहे हैं और प्रसाद का वितरण हो रहा है। मंदिरों की साफ-सफाई कर लाइटों से सजाया गया है, लाइट लगाई गई हैं। सभी कार्यालयों, मंदिरों, गलियों मोहल्लों, चौराहों को सजाया गया है। यह बहुत मूल्यवान क्षण है लोग आनंद के साथ इस क्षण को मना रहे हैं।

जिलाधिकारी व नगर आयुक्त ने बरेली की जनता से अपील की शाम को सभी लोग अपने घरों में दीपक जलाकर दीपावली मनाएं, यह बहुत ही गौरव और हर्ष का क्षण है।