पुलिस अधीक्षक, जिला भिवाड़ी योगेश दाधीच द्वारा अयोध्या में 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को मध्यनजर रखतें हुए जिले में कानून व्यवस्था बनाये रखनें के साथ साथ आपसी सौहार्द बनाये रखनें के लिए की पहल

जिले में 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को मध्यनज ररखतें थाना स्तर पर सीएलजी सदस्य तथा शांति समिति की मीटींग ली गई ।
जिले में सीएलजी सदस्यों तथा शांति समिति के साथ के आपसी सौहार्द बनाये रखने के साथ साथ जिलें में उत्पन्न समस्याऐं के निस्तारण पर विचार विमर्श किया । श्रीमान् पुलिस अधीक्षक जिला भिवाड़ी श्री योगेश दाधीच के अनुसार 22 जनवरी अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को मध्यनजर रखते हुए पुलिस जिला भिवाड़ी में आपसी सौहार्द बनाये रखने के लिए दिनांक 20.01.2024 को थाना स्तर सीएलजी सदस्य तथा शांति समिति के साथ मीटिंग का आयोजन किया गया ।

जिसमें लक्ष्य रखा गया कि शांति समिति तथा सीएलजी सदस्यों के जरियें अधिक से अधिक नागरिकों से संवाद कर उक्त समारोह पर आपसी सौहार्द बनायें रखनें के लिए प्रेरित किया जायें । श्री योगेश दाधीच पुलिस अधीक्षक जिला भिवाड़ी ने बताया कि 22 जनवरी 2024 को अयोध्या उतरप्रदेश में आयोजित राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर जिलें में कानून व्यवस्था बनायें रखने के साथ साथ आपसी सौहार्द बनायें रखनें के लिए श्री दिलीप कुमार सैनी अति. पुलिस अधीक्षक जिला भिवाड़ी के निर्देशन में श्री मुनेश आरपीएस उप पुलिस अधीक्षक तिजारा के नेतृत्व में थानाधिकारियों को सीएलजी सदस्यों व शांति समिति की मीटिंग के लिए निर्देशित किया गया । तथा उक्त समारोह पर आपसी भाईचारा बनायें रखने के लिए सीएलजी सदस्यों व शांति समिति के सदस्यों के जरियें नागरिकों से प्रेम भाईचारा समाज में सद्भाव और शांति बनायें रखनें की अपील की गई। तथा समझाया गया कि अगर कोई अराजकता फैलाने की कोशिश करेंगा, उसके विरूद्ध सख्त कार्यवाही अमल में लाई जायेंगी ।


मिटिंग का उद्देश्य :-
● जिले में कानून व्यवस्था कायम रखने, अपराधियों में डर व आमजन में विश्वास कायम रखने, अपराधियों पर लगाम लगाना
० जिले में साम्प्रदायिक सद्भाव नही बिगड़े तथा आपसी भाईचारा व शांति व्यवस्था बनी रहें ।
अपीलः–
सभी आमजन से अपील की जाती हैं समारोह त्यौहार भयमुक्त, सौहार्दपूर्ण व शांतिपूर्ण तरीकें से मनायें तथा कानून व्यवस्था बनायें रखनें में पुलिस प्रशासन का सहयोग करें।
समारोह, कार्यक्रम को शांतिपूर्ण तरीके से मनायें तथा माहौल बिगाडनें की कोशिश करनें वालो की सूचना स्थानीय पुलिस को जरूर दें।

रिपोर्टर मुकेश