हिन्दू जागरण मंच एवं अंजली एकेडमी के तत्वाधान में चार साहिबजादे के बलिदान दिवस बलिदानी वीर बाल दिवस के उपलक्ष्य में सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता 26 दिसम्बर को एच एल मल्होत्रा स्कूल में कराई गई थी। जिसके परिणाम आज वैभव लॉन में घोषित किए गए।
सीनियर वर्ग में शिव देवी सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज की कक्षा 9वीं की छात्रा स्वाति राजपूत ने प्रथम , कक्षा 11वीं के छात्र नीरज पाल ने दुतीय, अरुण सिंह तृतीय एवं केदारनाथ महिला इन्टर कॉलेज से 11 वीं की छात्रा नेहा मेहता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।


जूनियर वर्ग में कुंवर रुकुम सिंह वैदिक इन्टर कॉलेज के 7 वीं के छात्र सक्षम पाण्डेय ने प्रथम,8 वीं अमीर सिंह ने दुतीय शिव देवी की 8 वीं की छात्रा मिस्ठी गुप्ता ने भी दुतीय एवं 7 वीं की प्रिया यादव ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में 15 विद्यालय के छात्र छात्राओं ने भाग लिया था।
अंजली एकेडमी के संस्थापक श्याम रस्तोगी, हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों एवं गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा विजयी छात्र छात्राओं को शील्ड एवं प्रतीक चिन्ह प्रदान करते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की।


गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की ओर से सरदार गुरदीप सिंह, सरदार मंजीत सिंह, सरदार हरभजन सिंह, सरदार रणजीत सिंह आदि ने संगठन के सभी पदाधिकारियों एवं अंजली एकेडमी के संस्थापक को अंग वस्त्र पहनाकर सम्मानित किया।

ज्ञात हो कि हिन्दू जागरण मंच युवा वाहिनी बदायूँ द्वारा चार साहिबजादे के बलिदान दिवस को बलिदानी वीर बाल दिवस के रुप में मनाए जाने की नींव नितिन कमठाना के नेतृत्व में नवम्बर 2016 में रखी गई थी।
संगठन द्वारा यह कार्यक्रम नवंबर 2017 से नगर के सभी विद्यालयों में मनाया जाने लगा।
संगठन की मांग पर भारत सरकार द्वारा 26 दिसम्बर वीर बाल दिवस के रुप में घोषित हुआ।