बोर्ड पर लिखा है अश्लीलता का कोड वर्ड

बदायूँ । बुधवार को थाना सिविल लाइन नवादा चौकी से चंद कदम दूरी बिसौली रोड स्थित एक रेस्टोरेंट पर विहिप व बजरंग दल के कार्यकताओं ने छापामारी कर रेस्टोरेंट में बैठे प्रेमी जोड़ों को पकड़ लिया। कार्यकताओं द्वारा उनका वीडियो बनाने पर वहां बबाल खड़ा हो गया ।सूचना पर नवादा चौकी पुलिस भी पहुंच गई कई युवक युवतियां रेस्टोरेंट से निकल भागने लगे भागते हुए का वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो गया । एक वीडियो में एक युवती रेस्टोरेंट के अंदर बुर्का पहनते नजर आई इस दौरान रेस्टोरेंट संचालक का कहना है कि युवक युवतियां खाना खा रहे थे। सवाल उठता है क्या बुर्का और कपड़े उतार कर रेस्टोरेंट में खाना खाया जाता है। और जब विहिप के कार्यकर्ता पहुंचे तो अचानक युवक युवतियों में अफरा तफरी क्यों मच गई ।वह भाग खड़े

क्यों हुए विहिप के कार्यकर्ताओं का कहना है कि रेस्टोरेंट में हिंदू लड़कियों को बुलाकर मुस्लिम लड़के समझौता कराकर गलत काम में ढकेल देते हैं और वीडियो बनाकर उनको ब्लैकमेल किया जाता है ।
रेस्टोरेंट के बोर्ड पर रोमन अंक में अश्लीलता का कोड वर्ड लिखा है जिसका उपयोग अश्लील फिल्मों में किया जाता है। जिसका अर्थ चुंबन कहलाता है जिसपर पुलिस की आजतक नजर नहीं पड़ी । प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रेस्टोरेंट पर नवादा चौकी के कुछ सिपाई नास्ता और इंजॉय करते देखे जा सकते हैं । विहिप के कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर रेस्टोरेंट मालिक से सांठगांठ का भी आरोप लगाया फिलहाल छापामारी के दूसरे दिन रेस्टोरेंट बंद पड़ा हुआ है और उसके आसपास सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस ने रेस्टोरेंट में गलत काम होने की पुष्टि नहीं की है ।