बरेली। खुलेआम फायरिंग और गुंडई करने के मामले में SSP के निर्देश पर इज्जतनगर पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से तमंचे और कारतूस बरामद किए है। सभी आरोपी इज्जतनगर, बिथरी चैनपुर, संभल के रहने वाले है। पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। एक्स पर भी इस मामले की शिकायत की गई थी जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और कार्यबाही की..

नूरी मस्जिद के पास तमंचे से की थी फायरिंग


सोमवार रात 8.30 बजे नूरी मस्जिद के पास से तमंचे से फायरिंग करने वाले आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी थी। पुलिस टीम ने इज्जतनगर के नूरी मस्जिद के पास रहने वाले आरिफ, परतापुर जीवन सहाय का रिजवान, नदीम, संभल के बहजोई का नितिन और बिथरी चैनपुर के विशाल को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से तमंचे और जिंदा कारतूस बरामद किए। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि तमंचा उनके पास कहां से आया। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई वेद सिंह, मुकेश कुमार, विनोद कुमार, सिपाही सुमित कुमार, सुरेन्द्र कुमार और दिनेश कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

एक्स पर हुई थी इस मामले की शिकायत


एक ब्यक्ति ने एक्सः पर शिकायत कर लिखा कि बरेली में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। वीडियो में ये जो लड़का बोल रहा है इसका नाम विशाल है ये बरेली के राम गंगा कालोनी के ब्लॉक सी में रहता है। इसके साथ कई लड़के रहते हैं। जिनमें से गोली चलाने वाले लड़के का नाम आरिफ है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक बिथरी चैनपुर को जांचकर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया था।