अस्पताल गेट पर गर्भवती ने दिया बेटे को जन्म, हालत गंभीर मेडिकल में भर्ती

बदायूँ । जिला महिला अस्पताल में प्रसव पीड़ा से परेशान गुरुवार की देर रात एक गर्भवती महिला अस्पताल के लेबर रूम में पहुंची तो वहां कोई डाक्टर ड्यूटी पर तैनात नही था। किसी ने उसे नही देखा बल्कि यह कह दिया इसका अभी समय नही हुआ है। और उसे वहां से भगा दिया। जबकि महिला प्रसव पीड़ा कराह रही थी।
शहर के मोहल्ला कबूलपुरा निवासी रवि अपनी पत्नी को परिजनों के साथ लेकर महिला अस्पताल पहुंचा,जहां गर्भवती महिला प्रसव पीड़ा से कराह रही थी। उसके बाद अस्पताल में किसी स्टॉफ ने देखने को जहमत नहीं उठाई। बल्कि अस्पताल के लेबर रूम में गर्भवती महिला से स्टॉफ नर्सों ने डिलीवरी करने के लिए रूपये मांगने का

परिजनों ने आरोप लगाया है। जिस पर गर्भवती महिला के पति ने अपनी असमर्थता जताई तभी उसे वहां से भगा दिया। महिला अस्पताल की स्टॉफ नर्सों ने गर्भवती महिला के परिजनों से कहा पैसे दोगे तभी डिलीवरी होगी वरना यहां से जाओ जैसे ही परिजन गर्भवती महिला को लेकर अस्पताल पर गेट पहुंचे तभी महिला के डिलीवरी हो गई।महिला ने एक बेटे को जन्म दिया है। स्टॉफ नर्सों ने उसे महिला अस्पताल में भर्ती नही किया और उसे मेडिकल कॉलेज ले जाने की सलाह दी महिला के परिजन जच्चा बच्चा को लेकर रात में मेडिकल कॉलेज पहुंचे जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।