यहां 106 बीघा में बसाई जा रही अवैध कॉलोनियों पर चला BDA का चला बुलडोजर..

भोजीपुरा में बिना मानचित्र पास कराये कॉलोनियां बसाई जा रही थीं। प्लॉट भी काट दिए गए थे। मानचित्र न दिखा पाने पर बीडीए ने यहां हो रहे निर्माण को बुलडोजर से ध्वस्त करा दिया।

बुलडोजर से ध्वस्त किया अवैध निर्माण-


बरेली के भोजीपुरा में बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने मंगलवार को 106 बीघा में बसाई जा रही आठ अवैध कॉलोनियों पर कार्रवाई की। यहां कराए जा रहे निर्माण को बुलडोजर से ध्वस्त किया गया। किसी भी कॉलोनाइजर ने मानचित्र पास नहीं कराया था। बीडीए ने लोगों से अपील की है कि कहीं भी प्लॉट खरीदने से पहले कागजों की जांच जरूर कर लें।

बीडीए के सहायक अभियंता हरीश कुमार, अवर अभियंता सुनील कुमार गुप्ता, एसके सिंह की टीम भोजीपुरा के गांव मझौआ पहुंची। यहां मुन्ने मंसूरी 10 बीघा जमीन पर अवैध कॉलोनी बसा रहे थे। प्लॉट चिह्नित कर लिए गए थे और बाउंड्रीवाल तैयार कर सड़क व कार्यालय का निर्माण कर लिया था। मानचित्र न दिखा पाने पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई।
यहां भी ध्वस्त कराया अवैध निर्माण
इसी तरह वंदना सक्सेना, 24 बीघा जमीन पर, आरिफ व लाल बहादुर गंगवार इसी गांव में दस बीघा जमीन पर अवैध निर्माण करा रहे थे। यहां भी ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई। नैनीताल रोड पर एक मेडिकल कॉलेज के पास नरेंद्र पटेल और आसिफ व अशोक गोयल 40 बीघा जमीन पर अवैध निर्माण करा रहे थे। यहां सड़क, बाउंड्रीवाल और कार्यालय को गिरा दिया गया।

गांव घंघोरा घंघोरी में धर्मेंद्र कुमार सात बीघा जमीन व सचिन यादव मॉडल विलेज गांव पिपरिया में सात बीघा जमीन व अभयपुर में मौसम खां और अपर्णा भटनागर आठ बीघा जमीन पर अवैध कॉलोनी बसा रहे थे। यहां भी ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई। पूर्व में भी बीडीए अवैध कॉलोनियों पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई कर चुका है।