गलत साइड से ट्रक को ओवरटेक करने पर बाइक से उछलकर मां बेटी गिरी
ट्रक ने दोनो को रौंदा दर्दनाक मौत
बाइक चला रहा युवक वाल बचा

धौंराटांडा अटामांडा के खस्ताहाल मार्ग ने दो जाने ले ली ट्रक ने बांयी साइड से ओवरटेक किया।गड्ढे मे फसकर बाइक फिसली बाइक पर बैठी मीना 35 वर्ष व बेटी सुशीला 15वर्ष सड़क पर गिरी।पीछे आ रहे ट्रक का पहिया दोनो मां बेटी के ऊपर से निकल गया।दोनो की घटस्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक की टंकी पर बैठी मीना की तीन वर्षीय पुत्री आरुषि के खरोंच तक नही आई।घटनास्थल का डीएम एसडीएम सदर,व एआरटीओ ने निरीक्षण किया।

बरेली:भोजीपुरा इलाके के गांव सेड़ा निवासी राकेश कुमार कश्यप की पत्नी मीना व बेटी सुशीला छोटी बेटी आरुषि भोजीपुरा के गांव परेबा मोहम्मद अली स्थित अपने मायके मे बीमार भतीजे को देखने मंगलवार को गई थी।आज बृहस्पतिवार को मीना अपनी दोनो बेटियों के साथ अपने भतीजे चमन कश्यप की बाइक से अपनी ससुराल सेड़ा जा रही थी। बाइक पर मीना और उसकी 15 वर्षीय बेटी सुशीला पीछे बैठी थी बाइक की टंकी पर तीन वर्षीय आरुषि बैठी थी।चमन बाइक चला रहा था। दोपहर एक बजे देवरनिया नदी के समीप चमन ने ट्रक को बांयी साइड से ओवरटेक किया।सामने गड्ढा आ जाने से बाइक उछली तो बाइक से उछलकर मीना और सुशीला सड़क पर गिरी।इतने मे ही ट्रक पीछे से आ गया चालक चाहते हुए भी ट्रक रोक नही पाया।मां बेटी के ऊपर से ट्रक अगला पहिया उतर गया।दोनो घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना चौकी प्रभारी धौंराटांडा संजीव यादव,प्रभारी निरीक्षक जगत सिंह मौके पहुंचे।दोनो शवो को कब्जे मे लेकर पंचायतनामे की कार्रवाई के वाद पोस्टमार्टम को भिजवाया।इधर सूचना पर डीएम रविंद्र कुमार एसडीएम सदर रत्निका श्रीवास्तव, एआरटीओ जेपी गुप्ता नायब तहसीलदार अनुजा अत्रि,सीओ चमन सिंह चावड़ा मौके पर पहुंचे ।मृतका के पति राकेश कुमार की तहरीर पर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।
खस्ताहाल रोड देख डीएम ने एक्सीयन से की बात
निर्माण शुरू करने लिए डीएम ने तीन दिन का दिया समय
जिलाधिकारी रविंद्र कुमार खस्ताहाल सड़क देख दंग रह गए।जब एसडीएम सदर रत्निका श्रीवास्तव ने बताया सड़क निर्माण की स्वीकृति के वाद धनराशि भी शासन से रिलीज हो गई है।तभी डीएम ने पीडब्ल्यूडी के एक्सीयन से मोबाइल फोन से बात की।डीएम ने कहा कि सारी औपचारिकताएं पूर्ण हैं तो निर्माण मे देरी क्यों? डीएम ने एक्सीयन को तीन दिन मे निर्माण कार्य शुरू कराए जाने का अल्टीमेटम दिया है।डीएम ने वहां मौजूद धौंराटांडा के नागरिकों से कहा कि यदि एक सप्ताह मे सड़क का निर्माण शुरू न हो तो उन्हें बताएं।

बर्षो से हो रही भोजीपुरा धौरा टांडा मार्ग के चौड़ीकरण की मांग


आपको बता दे कि भोजीपुरा से धौरा टांडा मार्ग वेहद जर्जर स्थिति में है धौरा टांडा में कई बडी राइसमिल है जिनके वाहन यहां से रोज गुजरते है वही इस कस्बे से सरकार को अच्छा टेक्स भी जाता है सड़क बनबाने की मांग लोग अरसे से उठाते आये है यहां तक कि एक बार रोड जाम कर सड़क के चैड़ीकरण की मांग भी की लेकिन विधायक मंत्री और अधिकारियों ने इस रोड का चौड़ीकरण तो छोड़ो इसकी मरम्मत की कराने की तक जहमत नही उठाई जिसका खामयाजा आज माँ बेटी को अपनी जान देकर भुगतना पड़ा ।