जिलाधिकारी ने बड़े बाईपास पर गलत दिशा में आ रही स्कूली बस एवं ट्रक की टक्कर होने की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल किया घटना स्थल का निरीक्षण

NHAI, UPSHA एवं परिवहन विभाग को अनियमित कटों को बंद करने के दिये निर्देश-जिलाधिकारी  

बरेली, 12 दिसम्बर। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चन्द्रभान के साथ थाना भोजीपुरा क्षेत्र के बड़े बाईपास पर गलत दिशा में आ रही स्कूली बस एवं ट्रक की टक्कर की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया।

दुर्घटना में छः छात्रों को मामूली चोटे आई थी, जिलाधिकारी के पहुंचने से पूर्व समस्त छात्रों को नायब तहसीलदार द्वारा एस0आर0एम0एस0 अस्पताल में चिकित्सा हेतु भेज दिया गया था।

जिलाधिकारी ने घटना के कारणों के दृष्टिगत ए आरटीओ प्रवर्तन को निर्देश दिये कि गलत दिशा में बस चला रहे चालक का लाइसेंस जाँचोपरांत दोषी पाये जाने पर निरस्त किया जाये और स्कूल प्रबंधन को भी नोटिस निर्गत किया जाए।

जिलाधिकारी ने सड़क दुर्घटना में घायल हुये स्कूली बच्चों का जनता अस्पताल में पहुंचकर हाल-चाल जाना

जिला अस्पताल से एक विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम बच्चों के परीक्षण हेतु भेजने के दिये निर्देश-जिलाधिकारी

बरेली, 12 दिसम्बर। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चन्द्रभान के साथ आज सड़क दुर्घटना में घायल हुये स्कूली बच्चों का जनता अस्पताल में पहुंचकर हाल-चाल लिया।

आज सुबह करीब 9ः00 बजे ग्राम दुगना थाना देवरनिया क्षेत्र में गन्ने के ट्रक से साइकिल सवार तीन स्कूली बच्चो (पीयूष पुत्र शिशुपाल, लकी पुत्र कुंवर सिंह व दानिश पुत्र जावेद अली) दुर्घटना में घायल हो गये थे। जो कि जनता अस्पताल में एडमिट कराए गए थे।

घटना की जानकारी होने पर जिलाधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने अस्पताल जाकर बच्चों का हाल चाल लिया और परिवारीजनों से मिले तथा मुख्य चिकित्साधिकारी को निर्देश दिये कि जिला अस्पताल से एक विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम बच्चों के परीक्षण हेतु भेजी जाये तथा इलाज की उचित व्यवस्था सुनिश्चित की जाये।


जिलाधिकारी ने NHAI, UPSHA एवं परिवहन विभाग को निर्देश दिये कि अनियमित कटों को बंद किया जाये। उन्होंने भविष्य में इस प्रकार की घटना ना हो इस हेतु आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये।