तिजारा। विधानसभा में शनिवार को हुए चुनावो के दौरान एक पार्षद के साथ की गई मारपीट के मामले ने रविवार को तूल पकड़ लिया और भिवाड़ी के रामपुर मुंडाना में पार्षद के साथ बीजेपी के सैंकड़ो कार्यकर्ता आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए और पूरा बाजार बंद करवा दिया कई घंटे तक बाजार बंद रहा तो सूचना लगते ही भाजपा प्रत्याशी महंत बाबा बालक नाथ भी धरना स्थल पर पहुंच गए और गिरफ्तारियां आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करने लगे सूचना लगने के बाद भिवाड़ी थाना अधिकारी और डीएसपी मुकेश चौधरी भी मौके पर पहुंचे और भाजपा कार्यकर्ताओं को आरोपियों कि जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर मामला शांत कराया है इस पूरे मामले को लेकर भिवाड़ी नगर परिषद के वार्ड नंबर 56 के पार्षद नवनीत तिवारी ने करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है।

वार्ड नंबर 56 के पार्षद नवनीत तिवारी ने भिवाड़ी थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया है कि वह शनिवार को शाम करीब 4:30 बजे वोट देकर स्कूल से बाहर निकला तो आबिद, मुनफेद ,राशिद, अलीशेर , वकील, शाहिद पुत्र हसन, समीम पुत्र हसल सहित अन्य छः से सात लोग आए और उससे पूछा की वो किसको वोट डालकर आया है। जब उसने कहा कि वोट अपना अधिकार है वह किसी को भी डाल कर आए उससे तुम्हें क्या मतलब इतना सुनते ही यह सभी लोग उसके साथ बुरी तरह मार पिटाई करने लग गए और उसे जान से मारने की धमकी दे डाली उसका मोबाइल फ़ोन छीन लिया। वह इन लोगों के बीच से बड़ी मुश्किल से बचकर बाहर निकाला और वहां से अपनी जान बचाकर भाग।

पुलिस ने पीड़ित पार्षद नवनीत तिवारी के द्वारा दी गई लिखित शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा दिए गए धरना प्रदर्शन के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

वही इस मामले में डीएसपी मुकेश चौधरी ने बताया कि वार्ड नंबर 56 के पार्षद नवनीत तिवारी ने सात लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया है पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

रिपोर्टर मुकेश