नावालिग लड़की को जबरन उठा ले गए लड़के परिजनों ने दी कोतवाली में तहरीर ।एंटीरोमियो अथबा महिलासक्तिकरण एक खेल बनकर रह गया है।

(सहसवान) बिसौली कोतवाली क्षेत्र में घटनाओं का थमने का नाम नही ले रही है । पुलिस कर रही हैं अपनी मनमानी बीते दिनों चुनाव के समय एक गांव में जमकर लाठी डंडे और फायरिंग हुई जिसकी सूचना एक पत्रकार ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी जिससे कोई बड़ा हादसा होने से टल गया लेकिन सूचना देने वाले पत्रकार को ही पुलिस ने जेल भेजने का काम किया । जिससे पुलिस की फजीहत कम नही हो पाई इससे आज नगर में और एक नया कारनामा कर दिखाया नावालिग लड़की को जबरन दूसरे समुदाय के लड़के उठा ले गए जिसकी सूचना परिजन ने पुलिस को दी मौके पर आनन फानन कोतवाली फोर्स सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए । जिससे पता चला की अपने मोहल्ले से सटे मोहल्ले धुविया ताल निवासी सुमित और बसीम के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी लेकिन भीड़ भाड़ इकट्ठा देख परिजनों को पुलिस थाने ले आई ।जहाँ बताया जा रहा है कि परिवार वालो को इतना हड़काया गया ।मामला को तूल पकड़ता देख पुलिस ने आनन फानन में दो लड़के बसीम पुत्र मुल्ला जी,सुमित पुत्र बलवीर निवासी धुविया ताल के खिलाफ धारा 363,366 में मुक़दमा पंजीकृत कर लिया है ।बिसौली कोतवाली में एंटीरोमियो दल अब एक नाम बनकर ही रह गया है ।उत्तर प्रदेश सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ जी द्वारा महिलाससक्तिकरण पर विशेष ध्यान दिया गया ।पर नगर कस्वा बिसौली में कोतवाल की हठधर्मिता के चलते कोई कानून लागू नही होते ।कोतवाली बिसौली क्षेत्र में सिर्फ बिसौली पुलिस के कर्मचारियों द्वारा सिर्फ उच्चयधिकारीयो के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से फोटो डालकर अपनी वाह वाही लूट लेते है ।घटना चाहे बड़ी हो या छोटी बिसौली के कोतवाल साहब फोन उठाना उचित नही समझते ,इस मध्य में जब एसपीआरए महोदय से बर्तालाप की गई तो कही जाकर उन्होंने फोन को उठाया है ,और जानकारी दी।

वर्जन – राजीव शर्मा(कोतवाल बिसौली)
नगर के एक मोहल्ले से ऐसा मामला सामने आया पुलिस ने मौके पर पहुँचकर लड़की को बरामद किया ,परिजनों की तहरीर पर धारा 363,366 में मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है