बरेली। आईजी डॉ. राकेश सिंह ने शुक्रवार को चौबारी मेला और गंगा स्नान घाट का निरीक्षण किया। यहां एक मेला कोतवाली और आठ पुलिस चौकिया बनाई गई है। महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा को लेकर एंटी रोमियो स्क्वायड की ड्यूटी सादे कपड़ों में लगाई गई है। पांच वॉच टावर बनाए गए है जिनपर निगरानी के लिए वायानाकूलर एवं वायरलैस हैण्टसेट के साथ पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।

मेले में वस्त्र चेंजिंग के लिए बनेगा अलग स्थल..

मेले में वस्त्र चेंजिंग स्थल बनाने का निर्देश
पुलिस बल की ब्रीफिगं की गई। ब्रीफिगं में एसपी सिटी और सीओ प्रथम और सेकेंड मौजूद रहे। मेला समिति के सदस्यों से मेले में सीसीटीवी कैमरे, स्नान स्थल, यातायात और घोडों के बिक्री स्थल की व्यवस्था को लेकर जानकारी ली गई। मेले में वस्त्र चेंजिंग स्थल बनाए जाने का निर्देश दिया गया। घाटों के निरीक्षण के दौरान घाटों पर तैनात गोताखोरों को अपने पास पहचान पत्र रखने के निर्देश दिये..

कल विधायक बिथरीचैनपुर डॉ0 राघवेन्द्र शर्मा व जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने किया था मेले का उद्घाटन..

विधायक बिथरीचैनपुर डॉ0 राघवेन्द्र शर्मा व जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने आज 23 नवम्बर से 30 नवम्बर 2023 तक चलने वाले रामगंगा चौबारी मेला स्थल पर जाकर विधिवत् हवन पूजन कर तथा फीता काटकर व कबूतर उड़ाकर मेले का शुभारम्भ किया।

प्रशासन ने की चाक चौवंद व्यवस्था..

प्रशासन ने पानी के 12 टैंकर लगाए हैं बिजली के जनरेटर की व्यवस्था की गई है इस बार मेले तक आने वाली मुख्य सड़क को दो लेने कर दिया गया है बुधवार को प्रशासन के अधिकारियों ने अधीनस्थों के साथ मेला स्थल पर बैठक कर व्यवस्था का जायजा लिया था किसी भी अनहोनी से बचने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के अलावा स्वास्थ्य विभाग की तरफ से एंबुलेंस स्वास्थ्य विभाग की टीम तैनात रहेगी इसी के साथ अस्थाई पुलिस चौकी अस्पताल भी बनाया गया है प्रशासनिक अधिकारियों के कैंप को अलग तंबू लगे हैं मेले को स्वस्थ व्यवस्थित एवं उस पर नजर रखने के लिए 19 लोगों की कोर कमेटी बनाई गई है,