बदायूँ । भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत राष्ट्रीय महासचिव राजवीर सिंह जादौन व प्रदेश अध्यक्ष राजपाल शर्मा ने सोमवार को बिसौली में महापंचायत कर किसानों को संबोधित उत्साहवर्धन किया उसके बाद जिलाध्यक्ष रामाशंकर शंखधार के पैतृक गांव रियोनाई पहुंचकर उनके आवास पर सभी ने भोजन ग्रहण किया और पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा किसानों का संगठन है। कोई राजनीतिज्ञ संगठन नहीं है। फूल माला और मुकुट जैसी परंपराओं पर जमकर बरसे उन्होंने कहा जिस तरह

किसान नेता स्वागत के रूप में फूल माला पहनकर खुश हो रहे हैं। इस संगठन में यह नहीं चलेगा राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा किसानों को खत्म करने पर सरकार आमादा है यह सरकार किसी की भी हितेषी नहीं है और राजनीति तिजारत में मस्त है। सरकार देश सेवा का काम नहीं कर रही है बल्कि अब राजनीति व्यापार का काम कर रही है ।उन्होंने कहा हमें किसी भी राजनीतिक दल की वकालत नहीं करनी है। हम तो किसानों के मुद्दों पर सरकारों के सामने आंदोलन के माध्यम से अपनी बात रखने आए हैं और आंदोलन मजबूत होना चाहिए आंदोलन मजबूत होगा तभी किसानों का हित होगा। किसानों को अपनी फसलों के वाजिव दाम नहीं मिल रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने किसानों के साथ किया धोखा कानून के वायदे पर नही उतरे खरे

देश के प्रधानमंत्री दिल्ली के आंदोलन में एमएसपी पर कानून बनाने वाले वायदे से मुकर गए हैं। किसानों के साथ उन्होंने धोखा किया है।


चौधरी टिकैत ने कहा टिकैत परिवार हमेशा किसानों के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर किसानों के हित के लिए जंग लड़ता रहेगा जिला अध्यक्ष रामाशंकर शंखधार के आवास पर बरेली मंडल प्रवक्ता राजेश कुमार सक्सेना, नगरध्यक्ष हारून गौश, वरिष्ठ नेता झाझन सिंह,युवा जिलाध्यक्ष अमरपाल सिंह यादव, युवा विस अध्यक्ष सहसवान, दिनेश यादव, सुरेंद्र पाल सक्सेना, सेवानिवृत एडीओ,ब्लॉक अध्यक्ष सलारपुर पप्पू सैफी, विशेष व राशिद अल्वी, शहादत अंसारी, उदय पाल सिंह यादव, श्रीपाल सिंह यादव ,बलभद्र सिंह आदि प्रमुख किसान नेता मौजूद रहे।