भिवाड़ी। भिवाड़ी निवासी मुकुल डी बढालिया का वर्ड किक बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में भाग लेंगे। इस अवसर पर वर्ड किक बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में मुकुल डी बढालिया का फूल माला पहनाकर सम्मानित किया व सभी ने अपने देश के लिए स्वर्ण पदक जीतकर लाने की शुभकामनाएं दी। मुकुल डी बढालिया पुत्र दुली चंद बढालिया निवासी भिवाड़ी ने बताया कि बॉक्सिंग वर्ड चैम्पियनशिप 2023 यूरोप में 17 नवंबर 2023 से 26 नवंबर 2023 तक आयोजित होगी।

राजस्थान से मैं अकेला खिलाडी हुं जिसका वर्ड किक बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में चयन हुआ है। पिछले दो साल से नेशनल चैम्पियनशिप एशीयन प्लेयर्स व इंटरनेशनल गोल्ड मेडलिस्ट रहा हुं और किक बॉक्सिंग में 57 किलो वर्ग के नीचे में भारत को प्रतिनिधित्व करने वाला हुं। जिसमें कुल 83 देश के कुल दो हजार से ज्यादा खिलाडी भाग लेने वाले हैं। मेने मार्शल आर्ट्स एकेडमी भिवाड़ी से ट्रेनिंग की है। मैं करीब 8 सालों से तैयारी कर रहा हूं और मेरा लक्ष्य भी यही था की मैं अपने देश भारत को प्रतिनिधित्व कर सकू । कोच सुभाष ने कहा कि हमने कभी सोचा नहीं था कि हमारी एकेडमी से इतने बडे लेवल पर हमारा कोई छात्र जा सकता है कि लेकीन मुकुल ने ये कर दिखाया आज हमें अपने ऊपर, मुकुल के

ऊपर व एकेडमी के ऊपर गौरव हो रहा है कि हमारी एकेडमी से कोई बच्चा अपने देश भारत को प्रतिनिधित्व करने जा रहा है। इसके लिए मैं मुकुल के माता पिता को भी धन्यवाद देना चाहता हूँ उनके बीना भी मुकुल इतना उपर नही जा पाता। हम पढ़ाई के साथ साथ भी खेल में भी आगे बढ़ सकते हैं और अपने देश व अपने माता पिता का नाम रोशन कर सकते हैं। इस दौरान डॉ रूप सिंह, जोडिया सरपंच बीर सिंह यादव, मनीष डी बढालिया, गौतम चौधरी, डॉ अजीत, राम लाल, सुनील, कुलदीप, उदेश दायमा, एडवोकेट योगेश दुआ आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्टर मुकेश