नगीना देहात में हुई वारदात,पड़ोसी की छत से होकर घर में घुसे डकैत..

जलती सिगरेट से दागकर महिला को दी यातनाएं, किया सामूहिक दुष्कर्म..

SO पर कार्यबाही, तो CO को मिला अभयदान,

25 तोले सोने के आभूषण, दो किलो चांदी और करीब डेढ़ लाख रुपये नकद,एक स्कूटी, और एक एलईडी लूट ले गए बदमाश..

एसपी ने गठित की खुलासे के लिए तीन टीमें, नगीना थाना प्रभारी को किया निलंबित..

19 अक्तूबर को भी बदमाशों ने व्यापारी और उसकी पत्नी को बंधक बनाकर की थी लूटपाट..

पहली वारदात में ही केस दर्ज हो जाता तो बदमाश अब नहीं डाल पाते डकैती..


बिजनौर/नगीना। नगीना देहात थाना क्षेत्र के एक प्रमुख थोक व्यापारी के घर में घुसे पांच बदमाशों ने खूब तांडव मचाया। घर में अकेली व्यापारी की पत्नी को बंधक बनाकर जलती सिगरेट से दागकर यातनाएं दीं और सामूहिक दुष्कर्म किया। बेहोश पीड़िता (35) को कमरे में बंद कर बदमाश 25 तोले सोने के आभूषण, दो किलो चांदी और करीब डेढ़ लाख रुपये नकदी लूट ले गए। इस सनसनीखेज वारदात के खुलासे के लिए एसपी ने पुलिस की तीन टीमों का गठन किया है। देर रात नगीना देहात थाना प्रभारी विकास कुमार को निलंबित कर दिया गया।

नगीना देहात के एक गांव निवासी थोक व्यापारी ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह अपनी मां और बच्चों संग मंगलवार की शाम दवाई लेने धामपुर गए थे। घर में उनकी पत्नी अकेली थी। शाम साढ़े सात बजे हथियारबंद पांच बदमाश पड़ोसी की छत से होकर उसके घर में घुसे। बदमाशों ने उसकी पत्नी को मारपीट कपड़े से नशा सुंघाकर बेहोश कर दिया। कुछ देर बाद होश आने पर उनको बांध दिया। बदमाशों ने सामने बैठकर सिगरेट पी और जलती सिगरेट से पत्नी के हाथ को दागते हुए यातनाएं दीं। सभी बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

बदमाशों ने घर की अलमारियों के ताले तोड़े। जो ताले नहीं टूटे, उनको कटर से काटकर 25 तोले सोने के आभूषण, दो किलो चांदी और करीब डेढ़ लाख रुपये नकद, एक स्कूटी, और एक एलईडी लूट ले गए। घर में बुधवार की सुबह कोई हलचल होने पर पड़ोसियों ने व्यापारी को सूचना दी।

महिला के हाथ में सिगरेट से जलाए जाने के निशान हैं। डकैती और दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। समय को लेकर संशय है। कई बिंदुओं पर जांच चल रही है। खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। लापरवाही पर नगीना देहात थाना प्रभारी विकास कुमार को निलंबित कर दिया गया है।

19 अक्तूबर को भी बदमाशों ने व्यापारी और उसकी पत्नी को बंधक बनाकर की थी लूटपाट

  • 19 अक्तूबर को भी बदमाशों ने व्यापारी और उसकी पत्नी को बंधक बनाकर की थी लूटपाट
  • पहली वारदात में ही केस दर्ज हो जाता तो बदमाश अब नहीं डाल पाते डकैती

थोक व्यापारी के घर को बदमाशों ने 28 दिन बाद फिर से निशाना बनाया है। बदमाशों ने 19 अक्तूबर को भी व्यापारी और उसकी पत्नी को बंधक बनाकर घर में लूटपाट की थी। उस वक्त नगीना देहात पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बजाए व्यापारी को टरका दिया था। अब थाने पर गाज गिर सकती है, एसपी ने ऐसा संकेत दिया है।
नगीना देहात थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की शाम बदमाशों ने थोक व्यापारी के घर में सिर्फ डकैती ही नहीं डाली बल्कि उसकी पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म किया। बदमाशों ने हद पार करते हुए महिला को सिगरेट से भी दागा। इससे व्यापारी की पत्नी ही नहीं बल्कि पूरा परिवार सदमे में है।

यह पहली वारदात नहीं है, बल्कि 19 अक्तूबर को भी व्यापारी के घर में बदमाश घुस आए थे। हथियारों के बल पर व्यापारी और उसकी पत्नी को बंधक बनाया और घर में जमकर लूटपाट की थी। उस वक्त बदमाश 80 हजार रुपये लूट ले गए थे। व्यापारी ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट लिखवानी चाही तो थानाध्यक्ष ने टरका दिया था।
व्यापारी का आरोप है कि थानाध्यक्ष ने यह आश्वासन दिया था कि उसके घर के आसपास गश्त बढ़ा दी जाएगी। अगर उस वक्त पुलिस कार्रवाई कर देती तो शायद अब डकैती और सामूहिक दुष्कर्म की वारदात नहीं हो पाती। इस मामले में लापरवाही बरतने पर नगीना देहात प्रभारी विकास कुमार को देर रात एसपी ने निलंबित कर दिया।

दिनभर वारदात पर पर्दा डालने का प्रयास करती रही पुलिस
मंगलवार की देर शाम बदमाशों ने डकैती और सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित का कहना था कि बुधवार की सुबह पुलिस को खबर दे दी गई। पुलिस ने सुबह से लेकर शाम तक कई बार तहरीर बदलवाई। शाम को एसपी के हस्तक्षेप के बाद रिपोर्ट दर्ज हो सकी। इससे पहले थानाध्यक्ष और क्षेत्राधिकारी लगातार वारदात को लेकर परदेदारी के प्रयास में लगे रहे।

मौके पर पहुंचे एसपी, घटना की जानकारी ली
एसपी नीरज कुमार जादौन, एएसपी देहात राम अर्ज बुधवार की शाम घटना स्थल पर पहुंचे। दोनों पुलिस अफसरों ने वहां मौजूद लोगों से घटना के संबंध में जानकारी जुटाई। इनके अलावा सर्विलांस, फॉरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए

  • नीरज कुमार जादौन, एसपी बिजनौर।