भाजपा कार्यकर्ताओ ने वोटर चेतना महा अभियान के तहत बनाऐ नये वोटर

4 और 5 मई को अपने मतदान स्थल पर बनाए अपना वोट

बरेली। भाजपा शीर्ष नेतृत्व के आवाहन पर महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना के नेतृत्व मे बरेली महानगर के सभी मंडलो मे वोटर चेतना महा अभियान के तहत नए वोटर बनाने का अभियान बहुत तेजी से चल रहा है ।
इस अभियान को लेकर महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना लगातार मंडलो मे बैठक कर ज्यादा से ज्यादा वोटर बनाने के लिए कार्य योजना तैयार को तैयार किया जा रहा है


आज भारतीय जनता पार्टी महानगर मंत्री अमरीश कठेरिया ने अपने वार्ड – 56 व वार्ड -1 मे बैठक कर सभी बूथ अध्यक्षो तथा उपस्थित पदाधिकारियो से ज्यादा से ज्यादा वोटर बनाने की अपील की ।

अमरीश कठेरिया ने अपने क्षेत्र की बी एल ओ को साथ में लेकर जो युवा अभी 18 बर्ष के हुए है उन सभी लोगो का वोट बनाने का काम किया तथा जिन वोटर का नाम लिस्ट मे नही है तो पुन:लिस्ट को चेक कर उनका भी वोट वनवाने का काम किया

अमरीश कठेरिया बताया कि 4 और 5 मई को होने वाले वोटर चेतन महा अभियान के तहत प्रत्येक मतदान स्थल पर हर जागरूक वोटर को अपना वोटर लिस्ट में नाम देखना है और अगर वोटर लिस्ट में नाम नहीं होता है तो तुरंत ही बी एल ओ से मिलकर अपना वोट बनाना है और अपने साथ-साथ अपने परिवार का भी वोट बनाना है तथा इस कार्य के लिए सभी को जागरूक भी करना है ।


इस अवसर पर अमरीश कठेरिया के साथ शक्तिकेंद्र संयोजक शिशुपाल कठेरिया बूथ अध्यक्ष पंकज, बिशाल गुप्ता प्रसिद्ध उपस्थित रहे।।