सम्भल I चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र में फुब्बारा चौक पर अखिल भारतीय युवा उधोग व्यापार मंडल के युवा व्यापारियों ने नगर अध्यक्ष अनुज वार्ष्णेय अन्नू के नेतृत्व में दीपावली पर्व के उपलक्ष्य में ऑनलाइन शॉपिंग को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया।
नगर अध्यक्ष अनुज वार्ष्णेय अन्नू ने कहा ऑनलाइन शॉपिंग की बजह से खुदरा व्यापार खत्म होता जा रहा है खुदरा व्यापारियों के आगे आर्थिक समस्या पैदा हो गयी है I व्यापारी सड़क पर आने की कगार पर पहुँच गया है अतः केंद्र सरकार से मांग है ऑनलाइन शॉपिंग पर तत्त्काल रोक लगाए।
प्रदेश मंत्री शाहआलम मंसूरी ने कहा कि हम प्रदर्शन के माध्यम से जनता से अपील करना चाहते हैं कि ऑनलाइन शॉपिंग के कारण एकबार फिर विदेशी कंपनियों का हमारे देश में राज हो जाएगा जिसको रोकने के लिये हमें खुदरा व्यापार को बढ़ावा देने की आवश्यकता हैं।
नगर महामंत्री शुभम अग्रवाल ने बताया कि आगामी दीपावली पर्व के आयोजन में सभी को ऑनलाइन शॉपिंग का बहिष्कार करके छोटे व्यापारियों को बढ़ावा देते हुए स्वदेशी उत्पादों का प्रयोग करना चाहिए, जिससे छोटे उधमियों की आजीविका चल सके तथा उनके घर पर भी त्योहार हो घर-परिवार में खुशलता अनावरत बनी रहे।
इस दौरान नगर अध्यक्ष अनुज वार्ष्णेय अन्नू, शाहआलम मंसूरी, शुभम अग्रवाल, तुषार वार्ष्णेय, आकाश आहूजा, अंकुर साहनी, आकाश कुमार, मोनू खुराना, विक्की रस्तोगी, सावन शर्मा इरफान मुजीव आदि रहे।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट