बदायूँ। कोरोना का कहर रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। प्रशासनिक अधिकारियों की कडी महनत और भरपूर प्रयासों के बाबजूद भी दिन व दिन कोरोना का कहर बहुत ही तेजी से बडता ही जा रहा है।
बुधवार को आई रिपोर्ट के अनुसार बदायूँ जिलाधिकारी दीपा रंजन के साथा साथ शहर में 124 सहित जनपद भर में 258 कोरोना के मरीज निकले है। कोरोना के बडते केसों को देखते हुये लोगो में तरहा तरहा की चर्चाओं के साथ कोरोना को लेकर बडा ही डर बडता दिखाई दे रहा है। मगर इसी बीच बहुत से लोग बेखौफ बिना भय के साथ बिना माक्स लगाये धूमते दिखाई देखे जाते हैं।
जनपद भर के उझानी में 22 , बिसौली में 19 , सलारपुर में 17 , उसावां में 12 , जगत में 12 , अम्बियापुर में 10 , अदर डिस्ट्रिक्ट में 8 , कादरचौक में 7 , दहगवां में 6 , वजीरगंज में 5 , दातागंज में 4 , म्याऊ में 3 , समरेर में 2 , इस्लामनगर में 2 , आसफपुर में 1 , सहसवान में 1 कोरोना के केस निकलने से पूरे जनपद में ही दहशत का माहौल बना हुआ है।
बुजुर्ग व जिम्मेदार लोगो का कहना है कि लोगो को चाहिए प्रशासन के आदेशों का पालन करें बिना माक्स के घर से बाहर न निकलें कोरोना से बचाव के लियें दो गज की दूरी माक्स है जरूरी।