बदायूँ ।थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित एआरटीओ ऑफिस में गुरुवार के तड़के भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाने के लिए पहुंच गई। कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग से एआरटीओ कार्यालय का सारा रिकॉर्ड जलकर राख हो गया। गुरुवार की सुबह करीब सात बजे आस-पास में रहने वाले लोगों ने आग की लपटें उठती देखीं। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना इलाका पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। दमकल की तीन गाड़ियों ने कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। एआरटीओ कार्यालय की दूसरी मंजिल पर लगी भीषड़ आग रिकॉर्ड रूम जल कर खाक हो गया। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। गया बताया जाता है कि कड़ी मशक्कत के बाद दूसरी मंजिल पर आग को बुझाया गया। हादसे में दूसरी मंजिल पर स्थित रिकॉर्ड रूम और एआरटीओ प्रवर्तन का कक्ष पूरी तरह से जलकर राख हो गया।
कार्यालय में आग लगने से भारी नुकसान हुआ है। कार्यालय के सारे रिकॉर्ड जल गए हैं। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि आग कैसे लगी। इसके बारे में पता करने की कोशिश की जा रही है।
इस संबंध में एआरटीओ रामबचन गुप्ता ने बताया की एआरटीओ ऑफिस की दूसरी मंजिल पर रिकार्ड जलकर खाक हो गया है आग कैसे लगी इसकी कोई जानकारी नहीं हो पा रही है।