संबाददाता:– विवेक गुप्ता उझानी/ कछला

उझानी– जनपद के कस्वा विल्सी में वाजार के अंदर जाम की जटिल समस्या को लेकर जाम से निजात पाने के लिए नगर के वाईपास निर्माण के संबंध में एक ज्ञापन कस्वा के ही वार्ड नंबर 1- निवासी भाजपा नेता ओमवावू सक्सैना के नेतृत्व में भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय सांसद संघमित्रा मौर्य को ज्ञापन सौंपा।दिए गए ज्ञापन में कस्वा में जाम की जटिल समस्या से निजात पाने के लिए शीघ्र से शीघ्र वाईपास निर्माण के लिए मांग की गई।
अधिकांश कस्वा के अंदर माल वाहक वाहनों का लोडिंग अन लोडिंग के कारण आना जाना लगा रहता है। जिससे मुख्य वाजार के अंदर जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है आवश्यक कार्य से आने जाने वाले लोगों को जाम का झाम झेलना पड़ता है। इसके अलावा जांम की गंभीर समस्या बदायूं- विजनौर मार्ग का भी कस्वा के अंदर से होकर गुजरना है इस मार्ग पर भी हर समय छोटे बड़े वाहनों का गुजरना होता है। जिसके चलते अधिकांश जाम तथा दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती है।
इन समस्या को लेकर ही एक ज्ञापन क्षेत्रीय सांसद डॉ संघमित्रा मौर्य को सौंपा गया जिसका उन्होंने कार्यकर्ताओं को शीघ्र से शीघ्र वाईपास निर्माण का आश्वासन दिया।इस मौके पर कस्वा तथा आसपास के तमाम गणमान्य लोग उपस्थित रहे।