भिवाड़ी के यूआईटी थाने के सामने गुरुवार को एक रिफाइंड घी से भरा टैंकर ड्राइवर की लापरवाही से पलट गया, जिससे टैंकर में भरा करीब 30 टन रिफाइंड घी सड़क पर बह गया। सूचना लगते ही आसपास से लोग ड्रम और बाल्टी लेकर मौके पर पहुंच गए और सड़क किनारे इकट्ठा हुए रिफाइंड घी को भरने लग गए। कई लोग तो ट्रैक्टर में 200 लीटर के ड्रम रखकर मौके पर पहुंच गए और बाल्टियों से भरकर घी को ड्रम में भर लिया। सूचना लगते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी

पहुंची साथ ही यूआईटी थाना पुलिस भी मौके पर आ गई और रोड पर बिखरे रिफाइंड घी को फायर ब्रिगेड की मदद से साफ करवाया, 30 टन रिफाइंड घी से भरा हुआ टैंकर पलटने से कंपनी को करीब 30 से 35 लाख रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा है। टैंकर पलटते ही ड्राइवर ट्रक के केबिन से निकलकर फरार हो गया जिसे भागते हुए यूआईटी थाना पुलिस ने सेक्टर 6 से गिरफ्तार कर लिया।

फिलहाल ट्रक के ड्राइवर को पुलिस थाने में बैठाकर पूछताछ कर रही है तो वहीं कंपनी को भी सूचना दे दी गई है।

जानकारी के अनुसार भिवाड़ी के अजंता चौक पर स्थित अजंता सोया फैक्ट्री से रिफाइंड घी भरकर खुशखेड़ा में स्थित बिस्कुट बनाने वाली फैक्ट्री में भेजा जा रहा था। यूआईटी थाने के सामने मोड पर ड्राइवर के द्वारा ट्रक को तेजी से घुमाया गया जिससे ट्रक अनबैलेंस होकर पलट गया और ट्रक में भरा करीब 30 टन रिफाइंड घी सड़क पर बह गया फिलहाल फायर ब्रिगेड की मदद से सड़क पर बिखरे घी को साफ करने का काम किया जा रहा है। तो वही बहुत से लोग बड़ी मात्रा में घी को बाल्टी डब्बे और ड्रमो में भरकर घर ले गए।