सम्भल । बहजोई कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी मनीष बंसल की अध्यक्षता में खाद्य विभाग की समीक्षा बैठक की गई।
जिलाधिकारी ने जिला पूर्ति अधिकारी एसपी शाक्य से रिक्त दुकानों की स्थिति के विषय में जानकारी प्राप्त की एवं जिलाधिकारी द्वारा निलंबित दुकानों को लेकर संबंधित उप जिलाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने राशन की मॉडल शॉप के विषय में विकास खंडवार जानकारी प्राप्त की एवं संबंधित को निर्देशित करते हुए कहा कि शीघ्र ही जो दुकान अंतिम चरण में है उनका कार्य पूर्ण किया जाए। ताकि 15 नवंबर तक हर ब्लॉक में एक-एक मॉडल शॉप दुकान का उद्घाटन करवाया किया जा सके। जिलाधिकारी ने आयुष्मान कार्ड को लेकर भी जानकारी प्राप्त की एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए। आधार सीडिंग एवं दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे को लेकर भी जानकारी प्राप्त की तथा पूर्ति निरीक्षकों को निर्देशित करते हुए कहा कि रेंडम आधार पर राशन की दुकानों का निरीक्षण करें तथा वहां के स्टॉक को चेक करें और जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि कोई भी राशन कार्ड नहीं काटा जाए ।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी कमलेश सचान, अपर जिलाधिकारी प्रदीप वर्मा, जिला विकास अधिकारी राम आशीष, परियोजना निदेशक डीआरडीए ज्ञान सिंह, जिला पूर्ति अधिकारी एसपी शाक्य, जिला सूचना अधिकारी बृजेश कुमार एवं समस्त खंड विकास अधिकारी तथा समस्त पूर्ति निरीक्षक एवं संबंधित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट