इस्लामनगर। थाना क्षेत्र के रुदायन में 20 दिन पहले एक सात वर्षीय मासूम की ट्रैक्टर के पहिया के नीचे दबने से मौत हो गई थी। डीएम के आदेश पर गुरुवार को नायब तहसीलदार की मौजूदगी में जमीन से मासूम का शव निकाला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना क्षेत्र की चौकी रुदायन में 15 सितंबर 2023 को रुदायन के वार्ड नं 9 की रहने बाली गार्गी तोमर पत्नी ब्रजेश गौतम का सात वर्षीय पुत्र अभिनव सुबह लगभग नौ बजे घर के वाहर खेलते समय नरेश गुप्ता निवासी रुदायन के ट्रेक्टर को ड्राइवर कुंवरपाल द्वारा गैराज से निकालते समय ट्रेक्टर के पिछले पहिया के नीचे आने से मासूम की मौत हो गयी थी। उस समय परिजनों ने बच्चे का शव दफना दिया था। उसके लगभग दस दिन बाद

गार्गी गौतम द्वारा जिला अधिकारी मनोज कुमार को पोस्टमार्टम कराने के लिये प्रार्थना पत्र दिया था। डीएम मनोज कुमार ने एसडीएम बिल्सी को शव को प्रशासन की मौजूदगी में निकलवाने के आदेश दिए। एसडीएम के आदेश पर गुरुवार को नायब तहसीलदार मोहित कुमार व चौकी इंचार्ज तिलक राम की मौजूदगी में मासूम के शव को जमीन से बाहर निकाला गया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रिपोर्ट रंजीत कुमार