कस्बे में कई नर्सिंग होम भ्रूण हत्या में है संलिप्त, जानकारी होने पर जता रहे अनभिज्ञता

बदायूँ । बिल्सी कस्बे के मोहल्ला नंबर आठ नाले में एक भ्रूण मिलने से सनसनी फैल गई भ्रूण की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों की मदद से भ्रूण को नाले से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी। आसपास के नर्सिंग होम और अस्पताल में पैदा होने वाले नवजात शिशुओं की जानकारी जुटाई जा रही है। जिससे अज्ञात नवजात शिशुओं के भ्रूण का पता लगाया जा सके।

स्थानीय लोगों की मदद से नाले के बाहर निकाला भ्रूण

मामला कस्बे के मोहल्ला नंबर 8 साहबगंज का है मंगलवार को एक भ्रूण नाले में पड़े होने की खबर आसपास के लोगों मिलते ही सनसनी फैल गई। भ्रूण की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों की मदद से भ्रूण को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी। आसपास के नर्सिंग होम और अस्पतालों में पैदा होने वाले नवजात शिशुओं की जानकारी जुटाई गई है। जिससे अज्ञात नवजात शिशुओं के भ्रूण का पता लगाया जा सके।सूत्रों की माने तो नजदीक के नर्सिंग होम में पैदा होने वाले अज्ञात भ्रूण को फेंका गया है। भ्रूण हत्या की घटना निजी नर्सिंग होम में आए दिन होती रहती है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी अग्रिम कार थाने के एसआई का कहना है कि भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है आसपास के हॉस्पिटलों और नर्सिंग होम में नवजात शिशुओं के पैदा होने की जानकारी जुटाई जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।