सहसवान। बताते चलें कि सहसवान में चल रहे एसएसपीएल मेमोरियल सुपर प्रीमियम लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का सेमीफाइनल रैना नसरुल्लागंज की टीम ने जीता । पाठशाला के मैदान की फील्ड में टॉस जीतकर रैना नसरुल्लागंज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। रैना नसरुल्लागंज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवरों में 81 रन का लक्ष्य रखा।


दक्ष का पीछा करने उतरी उबेर की टीम शुरुआत अच्छी रही शुरू में ऐसा लग रहा था कि उबैर की टीम जीत जाएगी और 81 रन का लक्ष्य बड़ी आसानी से बना लेगी पहले ओवर में 16 रन बनाकर अच्छा प्रदर्शन किया और लेकिन उसे बरकरार नहीं रख सके । रैना नसरुल्लागंज की टीम फील्डिंग इतनी टाइट की उबैर की टीम लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकी और 77 रन परी सिमट गई। पाठशाला की फील्ड का मैदान दर्शकों से भरा हुआ था और सभी दर्शक मैच का बहुत ही आनंद ले रहे थे जीत के बाद विजेता टीम को ट्रॉफी और पूरी टीम को

50,000 पचास हजार रूपए मैन ऑफ द मैच अवार्ड मैन ऑफ़ द सीरीज दिए गए क्रिकेट का टूर्नामेंट करने वाली टीम को सम्मानित किया गया इनाम वितरण किए गए कोमेंटर मुज्जी भाई, खालिद गुरुजी ने इनाम वितरण किए मैच के प्रो o वार्ड नंबर 12 के सभासद शादाब अंसारी, एडवोकेट आसिम अली , जमीर अंसारी, शाहिद खान, रहे ।
रिपोर्ट सैयद तुफैल अहमद