उसावाँ । मंगलवार को मजिस्ट्रेट छविराम सिंह ( तहसीलदार ) , लोक निर्माण विभाग के अवर अभियंता रविकुमार , लेखपाल राहुल सिंह बाबा का बुलडोजर लेकर भारी पुलिस बल के साथ मुरादाबाद फरुर्खाबाद

हाईवे पर है पहुँचे ।दोपहर साढ़े बारह बजे के करीब सपा कार्यालय को जेसीबी मशीन से गिराना शुरू कर दिया , एक घण्टे में सपा कार्यालय जमीदोंज हो गया जिसे देखने भारी भीड़ जमा हो गई , इसके बाद पड़ोस के मकान को गिराने पहुँचे , तो पूर्व प्रधान सत्यवती व उनकी पुत्री रीता ने बताया कि यह उनका निजी मकान है

, बीस साल से रह रहे हैं।अचानक से आप इसे कैसे तोड़ देंगें , इसके बाद 30 जुलाई तक का समय देकर , मकान गिराने आई टीम ने कार्य रोक दिया , इस पर जब मीडिया कर्मियों ने जानकारी करनी चाही तो लोक निर्माण विभाग के अवर अभियंता रविकुमार ने कहा कि आप लोग हमारे ऑफिस में आओ वही बताएंगें , यह कहकर आननफानन में गाड़ी में बैठकर निकल गए।

सपा कार्यकर्ता अमरपाल यादव ने बताया कि सत्ता पक्ष के दबाव में प्रशासन ने यह कार्यवाही की है। हमें यादव होने की वजह से परेशान किया जा रहा है , जबकि यह मामला कोर्ट में चल रहा है जिसकी आज सुनवाई है। पूर्व प्रधान सत्यवती व उनकी पुत्री रीता ने बताया कि उन्हें नोटिस अभी दस मिनट पहले दिया है और बगैर किसी पूर्व सूचना के मकान गिराना शुरू कर दिया ।

शाम पांच बजे कैप्टन अर्जुन सिंह ने सपा कार्यकर्ता अमरपाल यादव से बात करने के बाद कहा कि यह सरकार देष भावना व हीन भावना से काम कर रही हैं। वह किसी भी तरह सपा कार्यकर्ताओं व यादव को परेशान कर रही हैं ,।सपा कार्यालय के तोड़ने की सूचना उन्होंने पूर्व सांसद धर्मेन्द्र कश्यप को देदी है ।

रिपोर्ट विक्की गुप्ता