पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी, एडीएम सिटी आरडी पांडे,सिटी मजिस्ट्रेट,Co आशीष प्रताप सिंह ने मौके पर संभाला मोर्चा…..

इंस्पेक्टर बारादरी अभिषेक सिंह, इंस्पेक्टर कोतवाली हिमांशु निगम के साथ थाना प्रेम नगर व इज्जतनगर की पुलिस फोर्स रही मौजूद…..

सुरेश शर्मा नगर चौराहे पर लगा जाम तो पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी, पुलिस अधीक्षक यातायात राम मोहन सिंह ने संभाली कमान……

बारादरी के जोगी नवादा में शाहनूरी मस्जिद के पास रविवार को दूसरे समुदाय के लोगों ने कांवड़ियों पर पथराव कर दिया। पथराव में दर्जनभर से अधिक लोग घायल हो गए। सूचना पर पांच थानों की पुलिस फोर्स समेत पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। इलाका छावनी में तब्दील कर दिया गया। घायलों को उपचार के लिए भेजा गया है।

  • पुलिस वालों से भी नोकझोंक…..
  • जोगी नवादा इलाके में गुसाई गौटिया रिलायंस टावर से 2000 हजार कांवड़ियों का जत्था कछला में जल लेने जा रहा था। शाहनूरी मस्जिद के पास दूसरे समुदाय के लोगों ने छतों से कावड़ियों पर पथराव कर दिया। इसमें कई कांवड़िये घायल हो गए। सूचना मिलने पर एसपी सिटी राहुल भाटी,Adm सिटी,सिटी मजिस्ट्रेट, सीओ आशीष प्रताप सिंह, इंस्पेक्टर बारादरी के साथ पांच थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है। दूसरे समुदाय के लोगों ने आरोप लगाया कि कांवड़ वाले कभी इस रास्ते से नहीं गए हैं। उन्होंने कांवड़ियों के जाने का विरोध किया। जिसके बाद पथराव हो गया। पथराव का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस के सामने पथराव करते हुए कुछ युवक दिखाई दे रहे हैं। पुलिस के आला अधिकारी कांवरियों को समझा-बुझाकर शांत करने का लगातार प्रयास करते रहे ।

कांवरिया ट्रैक्टर ट्राली को वापस ले जाने पर अड़े रहे…


कावड़िया डीजे लगी हुई ट्रैक्टर ट्राली को वापस पत्थर वाली जगह पर ले जाने पर अड़े रहे रहे,लेकिन Sp City राहुल भाटी,CO,सिटी मजिस्ट्रेट व ACM नन्हे राम की सूझबूझ ने किसी तरीके से कांवरियों को ऐसा ना करने के लिए मनाया…

समोसे वाली गली में दोबारा हुआ पथराव


जानकारी के मुताबिक वनवारी लाल शर्मा का जत्था यहां से निकल रहा था। एक बार पथराव होने के बाद कांवड़ियों पर समोसे वाली गली में दोबारा पथराव हुआ। जिसके बाद भारी तादाद में कांवड़िये बाबा बनखंडी नाथ मंदिर के पास इकट्ठे हो गए हैं। कांवरियों का आरोप है कि पूर्व पार्षद के इशारे पर कांवरियों के जत्थे पर पथराव किया गया है। पुलिस ने एहतियात के तौर पर स्थानीय मार्केट को बंद करा दिया था,
खुरापातियों ने सुरेश शर्मा नगर चौराहे पर फिर लगाया जाम,

जोगी नवादा से निकलते हुए कुछ खुराफाती ने सुरेश शर्मा नगर चौराहे पर जाम लगा दिया,


जोगी नवादा से निकलते हुए कुछ खुराफाती ने सुरेश शर्मा नगर चौराहे पर जाम लगा दिया, जिससे सेटेलाइट से लेकर फिनिक्स मॉल तक जाम लग गया,कई एंबुलेंस आदि गाड़ी जाम में फंस गई, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक नगर को सूचना दी गई उसके बाद पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी, सीओ आशीष प्रताप सिंह,सिटी मजिस्ट्रेट, एडीएम सिटी,पुलिस अधीक्षक ट्रैफिक ने मौके पहुंचकर जाम खुलवाया, एक से डेढ़ घंटे तक ट्रैफिक जाम होने की बजह से जनता बहुत परेशान रही….