इस्लामनगर । विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते उमस भरी गर्मी में कस्बा के लोग लो वोल्टेज और कटौती एवं जर्जर तार से परेशान हैं। वहीं जर्जर तार से खतरा होने की आशंका से मोहल्ला के लोग चिंतित रहते हैं, लेकिन जिम्मेदार ध्यान नहीं दे रहे हैं।

नगर के मोहल्ला चौक निवासी लोगो का कहना है कि लो वोल्टेज के कारण पंखा, कूलर आदि इलेक्ट्रानिक सामान नहीं चल पा रहा है। उमस भरी गर्मी में रात जागकर गुजारनी पड़ती है। बिजली विभाग इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। चौक मोहल्ले में तार पूरी तरह जर्जर हो चुके हैं जो कभी भी टूट कर गिर जाते हैं, जिससे बड़ी दुर्घटना घटने की आशंका बनी रहती है। लोगो ने कई बार विद्युत विभाग को तार बदलवाने के लिए अधिकारियों को अवगत कराया लेकिन अब तक समस्या का समाधान नहीं हुआ।
शनिवार को मोहल्ला चौक से काफी संख्या में महिलाएं और पुरुष बिजली घर पहुंच गए और उन्होंने  बिजली विभाग के अधिकारियों को पत्र के माध्यम से अवगत कराया, की मोहल्ले के जर्जर तार बदले जाए और ट्रांसफार्मर ज्यादा क्षमता का लगाया जाए इसके साथ ही लोगो ने कहा की लो वोल्टेज और कटौती से भी निजात दिलाई जाए। इस संबंध में  जेई संजीव कुमार ने कहा मामला मेरे संज्ञान में आया है, शनिवार को मोहल्ला चौक के काफी लोग शिकायती पत्र लेकर बिजली घर आए थे। बहुत जल्द इनकी समस्या का समाधान करा दिया जाएगा।

रिपोर्ट रंजीत कुमार