जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी की अध्यक्षता में विकास कार्यों/निर्माण कार्यों की हुई मासिक समीक्षा बैठक….

जिलाधिकारी ने सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जो भी निर्माण कार्य किए जा रहे हैं उनमें रूचि लेकर सम्बंधित कार्यदायी संस्था द्वारा निर्माण कार्यों को शीघ्र पूर्ण कराया जाए

जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी की अध्यक्षता में आज विकास कार्यों/निर्माण कार्यों की मासिक समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई।
जिलाधिकारी ने सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जो भी निर्माण कार्य किए जा रहे हैं उनमें रूचि लेकर सम्बंधित कार्यदायी संस्था द्वारा निर्माण कार्यों को शीघ्र पूर्ण कराया जाए।जिलाधिकरी ने समस्त कार्यदायी संस्थाओं को भी निर्देश दिए कि जो भी निर्माण कार्य अभी तक पूर्ण नहीं हुए हैं उन्हें शीघ्र व गुणवत्तापूर्ण के साथ पूर्ण किया जाये। उन्होंने कहा कि अटल आवासीय विद्यालय का निर्माण कार्य धीमी प्रगति से चल रहा है जिस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कार्यदायी संस्था को निर्देश दिए कि निर्माण कार्य की प्रगति में तेजी लाई जाए।

जिलाधिकारी उन्होंने समस्त विभागों को निर्देश दिए कि जनपद में वृक्षारोपण का जो लक्ष्य दिया गया है वह वन विभाग से शीघ्र पौधों को उठान कर वृक्षारोपण कराकर लक्ष्य को पूर्ण करें। उन्होंने मुख्य चिकित्साधिकारी को निर्देश दिए कि ड्रग वेयर हाउस का जो भी कार्य अधूरा रह गया है उसे शीघ्र पूर्ण किया जाये। उन्होंने समस्त अधिकारियों को निर्देश दिए कि अपने-अपने विभागीय कार्यों की समीक्षा कर लें। उन्होंने अधीशासी अभियंता जल निगम शहरी बैठक में अनुपस्थित होने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए अनुशासनात्मक कार्यवाही के निर्देश दिए।
बैठक में मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 बलवीर सिंह,वनाधिकारी समीर कुमार, जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी संतराम वर्मा,परियोजना निदेशक डूडा तेजवन्त सिंह,जिला समाज कल्याण अधिकारी मीनाक्षी वर्मा,जिला पंचायत राज अधिकारी धर्मेन्द्र कुमार,जिला उद्यान अधिकारी पुनीत पाठक,जिला कृषि अधिकारी धीरेन्द्र चौधरी,जिला सूचना अधिकारी नीतू कनौजिया सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे