कुवरगांव । थाना क्षेत्र के एक गांव में जिला प्रशासन द्वारा दो गौतस्करों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही की गई है जहां प्रशासन ने दोनों तस्करों से गलत तरीके अर्जित की गई 12 लाख की संपत्ति को जब्त कर मकानों को सील कर दिया है ।
थाना क्षेत्र के गांव बनेई निवासी आरिफ पुत्र इशरत ,कामिल पुत्र नफीउद्दीन ने गलत तरीके से अर्जित कर संपति को इकट्ठा कर लिया था दोनों ही शातिर अपराधी और गौतस्कर माफिया हैं ।

जहां पिछले वर्ष ईद के त्योहार पर दोनों गौतस्करों ने घर में प्रतिबंधित पशु का वध कर घटना कारित की थी जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्यवाही कर जेल भेजा दिया था कामिल पुत्र नफीउद्दीन ने अपराध कारित कर अवैध तरीके से 4,94,160 रुपए धन अर्जित व आरिफ पुत्र इशरत ने 7,12,080 रुपए धन अर्जित कर लिया था ।

जिसको जिला मजिस्ट्रेट बदायूं के आदेश दिनांक 2 जून के अनुपालन में सदर तहसीलदार करनवीर सिंह और थाना प्रभारी सुरेश चंद्र गौतम की मौजूदगी में शुक्रवार को राज्य सरकार में जब्त कर मकानों को सील कर दिया गया। जिससे क्षेत्र के अपराधियों में हड़कंप मचा हुआ है ।

इस मौके पर सदर तहसीलदार करनवीर सिंह , थाना प्रभारी सुरेश चंद्र गौतम,एसआई मलखान सिंह, लेखपाल आकाश सक्सेना,ग्राम प्रधान जमशेद आदि मौजूद रहे ।