सम्भल। हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर मुनतजा निवासी एक किशोरी ने छेड़छाड़ से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया परिजनों ने किशोरी को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया इलाज के दौरान किशोरी की मौत हो गई,परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है ,लेकिन बताया जा रहा है की आरोपी युवक और मृतक किशोरी के बीच प्रेम प्रसंग था। जिससे आरोपी युवक ने भी जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा हैं।

मामला थाना क्षेत्र के गांव का है जिसके निवासी एक ग्रामीण ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी कूड़ा डालने जा रही थी तभी गाँव निवासी युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की जिसकी शिकायत युवक के परिजनों से की गई तो उन्होंने किशोरी को ही गलत कहा और उल्टे आरोप लगाए जिससे उसकी बेटी ने आहत होकर फांसी लगा ली जिसको आनन-फानन में नीचे उतारा और निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। हॉस्पिटल में भर्ती किशोरी की इलाज के दौरान मौत हो गई।किशोरी के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और शव पीएम को भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल में जुटी हैं।उधर दबी जुबान से बताया जा रहा है कि किशोरी और आरोपी के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते किशोरी को परिजनों द्वारा हड़काया गया था और किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया गया,लेकिन आरोपी युवक को किशोरी द्वारा फांसी लगाने की जानकारी मिली तभी युवक ने अपने घर पर जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की जिसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसका अभी भी इलाज चल रहा है। जबकि किशोरी की इलाज के दौरान मौत हो गई और युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया की गांव निवासी किशोरी और युवक में प्रेम प्रसंग होने की जानकारी मिली है। दोनों को परिजनों द्वारा हड़काया गया था जिससे दोनों ने अपने अपने घरों में आत्महत्या करने का प्रयास किया गया था। जिसके अंतर्गत किशोरी की इलाज के दौरान मौत हो गई और युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। लेकिन परिजनों की तहरीर पर युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया और जांच की जा रही है।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट